News Nation Logo

कोरोना वायरस संक्रमण की जांच के लिये बिना डरे आगे आएं : गहलोत

राजस्थान सरकार राजधानी जयपुर के रामगंज में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर चिंतित हैं ऐसे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोगों से संक्रमण की जांच के लिये बिना डरे आगे आने की अपील की है.

Bhasha | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 15 Apr 2020, 03:51:37 PM
Ashok Gehlot

अशोक गहलोत। (Photo Credit: फाइल फोटो।)

जयपुर:  

राजस्थान सरकार राजधानी जयपुर के रामगंज में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर चिंतित हैं ऐसे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोगों से संक्रमण की जांच के लिये बिना डरे आगे आने की अपील की है. गहलोत ने बुधवार को ट्वीट किया,‘‘जयपुर में सभी लोगों से मेरी अपील है, कृपया कोरोना टेस्ट के लिए आगे आएं और किसी भी तरह का डर न रखें कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों में से कई लोग ठीक हो गये है और उन्हें अस्पतालों से छुट्टी दे दी है.’’

यह भी पढ़ें- Corona Lockdown को लेकर चौपाल लगाने पहुंचे BDO और पुलिस टीम पर हमला, ग्रामीणों ने बरसाए पत्थर

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने उपचार के लिए अस्पतालों में सभी सुविधाएं प्रदान की हैं.आप हमारी हेल्पलाइन पर कॉल कर सकते हैं. हम सभी के स्वास्थ्य का ध्यान रखने और जीवन बचाने के लिए प्रतिबद्ध है . उन्होंने लिखा ,‘‘ पूर्ण विश्वास है कि हम कोरोना को हराने में काफी सक्षम हैं.

यह भी पढ़ें- रेलवे की लापरवाही से बांद्रा स्टेशन पर जमा हुई भीड़, मंत्री अशोक चव्हाण का आरोप

मैं ऐसा इसलिये कह रहा हूं क्योंकि मुझे अपने चिकित्सकों, स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं, स्वच्छता कार्यकर्ताओं, पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के बारे में पूर्ण विश्वास है जो बिना थके लोगों की जिंदगी बचाने में जुटे हैं. उनके समर्पण और निस्वार्थ सेवा के लिए दिल से धन्यवाद.’’

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और राजस्थान के प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी को खत्म करने की दिशा में प्रदेश की सरकार व कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी समस्त कार्यकर्तागण मुख्यमंत्री के मार्ग निर्देशन में काम कर रहे हैं. पांडे ने सभी से लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के साथ ही सहयोगात्मक वातावरण बनाये रखने की अपील की है.

First Published : 15 Apr 2020, 03:51:37 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.