News Nation Logo
Banner

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, स्कॉर्पियों पलटने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, 3 जख्मी

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 25 Apr 2020, 10:30:47 PM
demo photo

स्कॉर्पियों पलटने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, 3 जख्मी (Photo Credit: प्रतिकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:  

राजस्थान के बयाना में शनिवार को एक भीषण हादसा घटा. तेज रफ्तार से आ रही स्कॉर्पियों बेकाबू होकर पलट गई.जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं तीन लोग घायल हो गए जिनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. इनका इलाज जिला अस्पताल में हो रहा है. वहीं शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत के बाद पूरे इलाके में मातम फैल गया है. वहीं घरवालों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रही है. 

जानकारी के अनुसार आज दोपहर को वैर थाना क्षेत्र के त्योहारी गांव में रहने वाले कुछ लोग महिला के सीने में दर्द होने की शिकायत के बाद अस्पताल ले जा रहे थे. स्कॉर्पियों में बीमार मंजू देवी समेत उनका परिवार सवार था. तभी राजकीय महाविद्यालय बयाना के समीप अचानक स्कार्पियो कार का टायर फटने से अनियंत्रित होकर बीच सड़क में पलट गई.

इसे भी पढ़ें:मोदी सरकार का बड़ा फैसला- विदेश में कोरोना वायरस से मरने वाले भारतीयों के शव वापस लाए जाएंगे, लेकिन...

स्कार्पियो कार में सवार अजब, कश्मीरा,मंजू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इसके अलावा साथ में आए भगवान सिंह, अंशु और नटवर घायल हो गए. वहीं स्कॉर्पियों चालक प्रताप सिंह के शरीर में हल्की चोट आई.

और पढ़ें:3 मई के बाद लॉकडाउन को कैसे खोलना जाना चाहिए, इसे लेकर सचिन पायलट ने दिए सुझाव

एएसाई निर्भय सिंह ने बताया कि फोन से हादसे की सूचना मिली. जिसके बाद मौके पर पुलिस दल पहुंची. मृतक और घायलों को अस्पताल एंबुलेंस के जरिए लाया गया. जहां घायलों की हालत खराब होने के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. वहीं मृतकों का पोस्टमार्टम करके शव को परिजनों को सौंप दिया गया.

First Published : 25 Apr 2020, 10:28:51 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Road Accident Rajasthan