News Nation Logo
Banner

किशोरी ने पिता को दूसरी महिला के साथ देख लिया, जंजीरों में बांधकर किया गया दुष्‍कर्म

राजस्थान (Rajasthan) के जालोर (Jalore) जिले में एक स्तब्ध करने वाले मामले में एक 17 साल की लड़की को जंजीरों में बांधकर रखा गया और उसके पिता ने घर में ही उससे कथित तौर पर बार-बार दुष्कर्म (Rape) किया.

By : Sunil Mishra | Updated on: 03 Dec 2019, 12:30:21 PM
दूसरी महिला के साथ देख लिया तो पिता ने बेटी से की हैवानियत

दूसरी महिला के साथ देख लिया तो पिता ने बेटी से की हैवानियत (Photo Credit: IANS)

जयपुर:

राजस्थान (Rajasthan) के जालोर (Jalore) जिले में एक स्तब्ध करने वाले मामले में एक 17 साल की लड़की को जंजीरों में बांधकर रखा गया और उसके पिता ने घर में ही उससे कथित तौर पर बार-बार दुष्कर्म (Rape) किया. पुलिस में की गई शिकायत के अनुसार, नाबालिग ने अपने पिता पर उसके हाथ व पैर को भारी जंजीरों से बांध कर रखने व उससे दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. लड़की का कहना है कि उसने अपने पिता को एक अन्य महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था. इसके बाद उसके पिता ने उसके साथ यह बर्बरता की.

यह भी पढ़ें : यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन की छात्रा का पाकिस्तान में अपहरण, सकते में इमरान खान सरकार

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, लड़की के घर से बच निकलने व अपनी आप बीती सुनने के बाद उसके मामा ने यह शिकायत दर्ज कराई. लड़की ने कहा कि उसके पिता ने बीते कई दिनों से उसे जंजीरों में बांधा हुआ था और दुष्कर्म किया.

नाबालिग लड़की शुक्रवार को अपने पिता के चंगुल से बच निकली और अपने मामा के पास पहुंच गई. लड़की के मामा ने कहा कि पीड़ित की मां ने उसके पिता को सात पहले छोड़ दिया था क्योंकि वह रोज-रोज की मारपीट से परेशान हो गई थी. हालांकि, लड़की अपने पिता के साथ रह रही थी.

उसने कहा कि उसके पिता का परिवार की एक महिला के साथ अवैध संबंध है और जैसे ही उसने दोनों को साथ में देख लिया, उसे जंजीर में बांध दिया गया. लड़की ने अपने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें : शरद पवार की दो मांग मान लेते पीएम नरेंद्र मोदी तो महाराष्‍ट्र में होती बीजेपी की सरकार

स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO-एसएचओ) गिरधर सिंह ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच को पुलिस उप निरीक्षक एससी/एसटी सेल को सौंप दिया गया है.

First Published : 03 Dec 2019, 10:29:27 AM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Rajasthan Jalore Teenager Rape