logo-image

सुधांशु त्रिवेदी ने साधा निशाना, राहु और केतु की छाया में फंस गया कांग्रेस का मुहूर्त

राजस्थान के चुनावी संग्राम में हर रोज समीकरण बदल रहे हैं. भाजपा अपनी पहली सूची जारी कर चुकी है. दूसरी सूची में बाकी 69 नामों को लेकर दिल्ली में कोर कमेटी की भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मंत्रणा हो रही है. वही कांग्रेस की पहली ही सूची का इन्तजार लंबा होता जा रहा है.

Updated on: 14 Nov 2018, 05:26 PM

जयपुर:

राजस्थान के चुनावी संग्राम में हर रोज समीकरण बदल रहे हैं. भाजपा अपनी पहली सूची जारी कर चुकी है. दूसरी सूची में बाकी 69 नामों को लेकर दिल्ली में कोर कमेटी की भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मंत्रणा हो रही है. वही कांग्रेस की पहली ही सूची का इन्तजार लंबा होता जा रहा है. दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस कर अशोक गहलोत और सचिन पायलट ने चुनाव लड़ने का एलान किया है. वहीं कांग्रेस की सूची न आने पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु ने निशाना साधते हुए कहा, अभी तक कांग्रेस में टिकटों की घोषणा नहीं हुई है. टिकिट से पहले अशोक गहलोत और सचिन पायलट ने खुद के लड़ने की घोषणा कर दी है. त्रिवेदी ने कहा, पायलट ने गहलोत जैसे नेता को निरीह नेता बना दिया. त्रिवेदी ने यह भी कहा, राहु और केतु की छाया में कांग्रेस का मुहूर्त फंस गया है.

राहुल गांधी को बाल दिवस की शुभकामनाएं
राममंदिर पर सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, कांग्रेस एक बात स्पष्ट कर दे,श्रीराम जन्मभूमि न्यास और बाबरी मस्जिद कमेटी में से किसके साथ हैं. कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए. कारसेवकों की हत्या के आरोपी मुलायम सिंह यादव के साथ कांग्रेस खड़ी है और सॉफ्ट हिन्‍दुत्‍व की बात करती है. कांग्रेस सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा देती है कि भगवान राम काल्पनिक हैं. वह नैतिक रूप से भी गलत है. हम बाल दिवस पर नेहरू का सम्मान करते हैं. राहुल गांधी को भी बाल दिवस की शुभकामनाएं.

उन्‍होंने कहा, भारत के राजनीतिक इतिहास में 2 नेता लोकप्रिय हुए. अटल बिहारी वाजपेयी और नरेंद्र मोदी. जवाहरलाल नेहरू भी अनुकंपा से पीएम बने. चाय वाले पीएम पर शशि थरूर के बयान पर उन्‍होंने कहा, ‘थरूर पहले मैकाले वाले माइंडसेट से बाहर आएं, टिकट न मिलने से नाराज नेताओं पर कहा, सभी मिलकर चलेंगे. सांसद हरीश मीणा के पार्टी छोड़ने पर कहा. यह अनुचित है. पार्टी ने उनको सब कुछ दिया. अल्पसंख्यक को टिकट नही देने पर मुसलमानों की नाराजगी पर कहा, पार्टी जाति, महजब के आधार पर टिकट नही देती है.