News Nation Logo
Banner

'मुख्यमंत्री जी मुझे बचा लो, दरिंदे मुझे जिंदा जला देंगे', CM गहलोत के सामने फूटकर रोई छात्रा

हैदराबाद गैंगरेप व मर्डर केस (Hyderabad gangrape and murder case) और उन्नाव में गैंगरेप (Unnao gangrape case) पीड़िता युवती को जिंदा जलाने वाला मामला अभी शांत ही नहीं हुआ है कि अब जोधपुर की एक छात्रा ने मुख्यमंत्री से दरिंदों की शिकायत की है.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 08 Dec 2019, 04:24:12 PM
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

जोधपुर:  

हैदराबाद गैंगरेप (Hyderabad gangrape and murder case) और उन्नाव में गैंगरेप (Unnao gangrape case) पीड़िता युवती को जिंदा जलाने वाला मामला अभी शांत ही नहीं हुआ है कि अब जोधपुर की एक छात्रा (Student) ने सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) से दरिंदों की शिकायत की है. मुख्यमंत्री जनसुनवाई में लोगों को समस्याएं सुन रहे थे. तभी एक छात्रा मुख्यमंत्री को अपनी पीड़ा बताते-बताते फफक कर रोने लगी. छात्रा ने कहा 'मुख्यमंत्री जी मुझे बचा लो, दरिंदे मुझे जिंदा जला देंगे'. छात्रा के रोते देख मुख्यमंत्री ने पुलिस कमिश्नर (Police commissioner) को बुलाकर तुरंत कार्रवाई (Immediate action) का आदेश दिए.

यह भी पढ़ेंः उन्नाव रेपः एक नहीं दो घर देगी योगी सरकार, बहन को मिलेगी नौकरी, भाई को शस्त्र लाइसेंस

दो महीने से कर रहे परेशान
मामला जोधपुर के भोपालगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र का है. रविवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत यहां जनसुनवाई के लिए पहुंचे थे. छात्रा ने मुख्यमंत्री को बताया कि कुछ लड़के उसे दो महीने से परेशान कर रहे हैं. पीड़िता ने बताया कि थाने से लेकर एसपी कार्यालय तक में उसकी कोई सुनवाई नहीं की गई. आरोपियों ने अब सोशल मीडिया पर उसे बदनाम कर दिया है. छात्रा ने बताया कि उसके पिता जब लड़कों को समझाने गए तो उन्होंने उन पर हमला कर दिया. वह अस्पताल में भर्ती हैं.

यह भी पढ़ेंः उपराष्ट्रपति ने नाम लिए बिना 'रेप कैपिटल' पर राहुल गांधी को दी ये नसीहत

'मेरी नहीं तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा'
छात्रा का कहना है कि आरोपी उसे काफी दिनों से परेशान कर रहे हैं. उससे घर से निकलना बंद कर दिया है. उसकी पढ़ाई भी बंद हो गई है. छात्रा ने मुख्यमंत्री को अपना मोबाइल दिखाते हुए कहा कि आरोपियों ने खुद के नंबर वाले व्हाट्सअप पर उसकी फोटो की डीपी लगा रखी है. स्टेट्स में 'मेरी नहीं तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा' जैसी बातें लिखी की. फेसबुक पर फोटो को एडिट कर वायरल कर दिया.

यह भी पढ़ेंः उन्नाव रेपः BJP ने कहा पीड़िता के परिवार वालों को भड़का रही सपा

मुख्यमंत्री ने दिए कार्रवाई के निर्देश
मुख्यमंत्री ने पीड़िता की शिकायत पर पुलिस कमिश्नर को तत्काल मामले की जांच के आदेश दिए. पीड़िता का कहना है कि वह इस मामले में कई बार पुलिस को शिकायत कर चुकी है लेकिन अभी तक उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की गई.

First Published : 08 Dec 2019, 04:11:08 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.