logo-image

कोचिंग से लौट रहा स्टूडेंट 20 फीट गहरे सीवरेज के गड्ढे में गिरा, मौके पर हुई मौत

मीडिया से बातचीत में पुलिस ने कहा- मामले की पूरी जांच करवाई जाएगी, जो कोई भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

Updated on: 09 Jul 2023, 12:27 AM

highlights

  • हॉस्पिटल में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा व सांसद सहित जनप्रतिनिधि पहुंचे
  • भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहर में जलभराव की समस्या को लेकर जताया आक्रोश

नई दिल्ली:

सीकर जिले में लगातार हो रही बारिश के बीच बड़ी दुर्घटना सामने आई है. यहां कोचिंग से लौटते वक्त कोचिंग में पढ़ने वाला छात्र की सीवरेज के गड्ढे में डूबने से मौत हो गई. सिविल डिफेंस की टीम ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला. इसके बाद शव को सीकर के एस के हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है. घटना की सूचना मिलते ही सीकर एसपी करण शर्मा व सीकर कलेक्टर डॉ अमित यादव सहित प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. घटना की सूचना मिलते ही पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा भी हॉस्पिटल पहुंचे.

ये भी पढ़े: PM Modi In Bikaner : राजस्थान को बड़ी सौगात, पीएम मोदी बोले- कांग्रेस का मतलब है लूट की दुकान...

जहां उन्होंने सीकर एसपी करण शर्मा से पूरे मामले की जानकारी ली. मीडिया से बातचीत में डोटासरा ने कहा कि सीकर में हुई यह घटना बड़ी दुखद है. मामले की पूरी जांच करवाई जाएगी और जो भी दोषी है उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

वहीं मामले के बाद सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ब्याज का अस्पताल पहुंचे उन्होंने का कहना है कि नवलगढ़ रोड जल निकासी की समस्या को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कई बार अधिकारियों और नगर परिषद को अवगत करवाया. लेकिन पिछले 2-3 सालों में कोई भी सुनवाई नहीं हुई. इस पूरी घटना का जिम्मेदार नगर परिषद और सीकर जिला प्रशासन है.

वही जब पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा सीकर के एस के हॉस्पिटल पहुंचे तो वहां मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीकर विधायक और नगर परिषद सभापति के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा कार्यकर्ताओं का आमजन को आश्वासन दिया है कि मामले की पूरी जांच करवाई जाएगी. मौके पर माता के पूर्व विधायक अमराराम सहित अनेक जनप्रतिनिधि भी पहुंचे. फिलहाल आमजन व भाजपा कार्यकर्ता जिला प्रशासन व नगर पंचायत के खिलाफ नारेबाजी कर अपना आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं.