logo-image

राजस्थानः सवाई माधोपुर में भगवा रैली पर पथराव से मची भगदड़, बाजार बंद

राजस्थान के सवाई माधोपुर से एक बड़ी खबर आ रही है. जामा मस्जिद के पास दो समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए.

Updated on: 25 Aug 2019, 04:21 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के सवाई माधोपुर से एक बड़ी खबर आ रही है. जामा मस्जिद के पास दो समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए. इस दौरान एक पक्ष ने विश्व हिंदू परिषद की भगवा रैली पर पथराव कर दिया, जिससे वहां भगदड़ मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस भीड़ पर काबू की कोशिश में जुटी है. हालांकि, अभी तक पथराव में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं आई है. 

यह भी पढ़ेंः अनंत यात्रा पर निकले अरुण जेटली की वो अनसुनी बातें, जिन्‍हें जानना चाहेंगे आप

सवाई माधोपुर स्थित गंगापुरसिटी की यह घटना है. विश्व हिंदू परिषद की ओर से रविवार को भगवा रैली निकली जा रही थी. इसी दौरान दो समुदाय के बीच झड़प हो गई. इसके बाद गंगापुरसिटी स्थित जामा मस्जिद के पास एक पक्ष ने भगवा रैली पर पथराव कर दिया. इस पर वहां भगदड़ मच गई. आसपास के लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची और घटना पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई. 

यह भी पढ़ेंः UAE ने प्रधानमंत्री मोदी को दिया सम्मान तो पाकिस्तानियों को क्यों लगी मिर्ची, जानें यहां

पुलिस ने भीड़ को तिरर-बितरकर बाजार को बंद कर दिया, ताकि किसी को कोई परेशानी न हो. घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात है. पथराव से रैली में भगदड़ मच गई है. बता दें कि गंगापुरसिटी में दिल्ली मुंबई रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से एक छात्र की मौत के बाद जमकर बवाल मच गया था. मृतक छात्र का शव करीब तीन घंटे तक रेलवे ट्रैक पर पड़ा रहा, मगर मौके पर न तो जीआरपी या आरपीएफ पहुंची और न ही स्थानीय पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा.