News Nation Logo
Breaking
Banner

जोधपुर में कुछ देर की शांति के बाद दोबारा पथराव, पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े

राजस्थान के जोधपुर में देर रात झंडे-लाउडस्पीकर को लेकर हुआ हंगामा अभी थमा नहीं है. यहां पर सुबह दोबारा पथराव शुरू हो गया.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 03 May 2022, 11:17:21 AM
jodhpur2

जोधपुर में दोबारा हुआ पथराव (Photo Credit: twitter)

highlights

  • पूरे जिले और शहर में इंटरनेट की सेवाओं को बंद कर दिया गया
  • इसके साथ संवेदनशील इलाकों में भारी पुलिसबल तैनात किया गया.

नई दिल्ली:  

राजस्थान के जोधपुर में देर रात झंडे-लाउडस्पीकर को लेकर हुआ हंगामा अभी थमा नहीं है. यहां पर सुबह दोबारा पथराव शुरू हो गया. इसके बाद पुलिस ने ला​ठीचार्ज कर स्थिति को काबू करने का प्रयास किया. गौरतलब है कि सोमवार रात को जोधपुर के शहर के जालोरी गेट चौराहे पर ईद की पूर्व संध्या पर भारी हंगामा हुआ था. अब वहीं पर दोबारा से पथराव हुआ. इसके बाद पुलिस ने फिर से लाठियां चलाकर हालात को काबू करने का प्रयास किया. इससे पहले भी उपद्रवियों से निपटने के लिए पुलिस केा लाठीचार्ज करना पड़ा. आंसू गैस के भी गोले छोड़े गए. पूरे जिले और शहर में इंटरनेट की सेवाओं को बंद कर दिया गया. इसके साथ संवेदनशील इलाकों में भारी पुलिसबल तैनात किया गया.  

दरअसल शहर के जालोरी गेट चौराहा पर बनी स्वतंत्रता सेनानी बाल मुकुंद बिस्सा की मूर्ति पर झंडा लगाने और सर्किल पर ईद से जुड़े बैनर लगाने से विवाद खड़ा हो गया. इसके अलावा ईद की नमाज को लेकर चौराहे तक लाउडस्पीकर लगाने को लेकर  नाराज लोग एकत्र हो गए. इस बीच एक पक्ष ने नारेबाजी करते हुए झंडे बनैर हटा दिए. इसका विरोध भी हुआ.  वहीं, फिर दूसरा पक्ष भी सक्रिय हो गया और चौराहे पर कई गाड़ियो रुक गई.

 

First Published : 03 May 2022, 11:03:20 AM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.