logo-image

करौली में कर्फ्यू, नववर्ष पर निकली बाइक रैली पर पथराव; कई लोग घायल

राजस्थान के करौली में चैत्र नवरात्रि के पहले दिन हिंदू संगठनों ने बाइक रैली निकाली थी, लेकिन अचानक कुछ शरारती तत्वों ने इस रैली पर पथराव कर दिया. इससे वहां का माहौल बिगड़ गया.

Updated on: 02 Apr 2022, 08:56 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के करौली में चैत्र नवरात्रि के पहले दिन हिंदू संगठनों ने बाइक रैली निकाली थी, लेकिन अचानक कुछ शरारती तत्वों ने इस रैली पर पथराव कर दिया. इससे वहां का माहौल बिगड़ गया. करौली शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए जैसे ही रैली हटवाड़ा बाजार में पहुंची, कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया. इस दौरान आगजनी की भी घटना हुई है. इसके बाद दो पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए. सूचना पर पहुंची पुलिस पर लोगों ने पथराव कर दिया.

करौली शहर में बाइक रैली पर पथराव से माहौल बिगड़ गया है. इस दौरान शरारती तत्वों ने आधा दर्जन दुकान और दो बाइक फूंक दी है. इस घटना में 42 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं, जिनको जिला सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. 27 घायलों का उपचार कर घर भेज दिया गया है, जबकि 10 लोगों का अभी भी चिकित्सालय में इलाज चल रहा है. एक गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को रेफर कर दिया है. शहर में तनाव की स्थिति को देखते हुए कर्फ्यू लगा दिया गया है.

इस पथराव में कोतवाली थाना अधिकारी सहित चार पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं. क्षेत्र में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है. शहर में शांति व्यवस्था कायम करने के प्रयास किए जा रहे हैं. घटनास्थल पर एसपी कलेक्टर सहित अन्य अधिकारी मौजूद हैं.