News Nation Logo

कोरोना के बाद ब्लैक फंगस के लिए सोनू सूद ने कसी कमर, भेज रहे इंजेक्शन

सोनू ने कमल किशोर के लिए दिल्ली से 10 लिपोसोमल इंजेक्शन भिजवाए हैं. हितेश जैन दिल्ली से बाइरोड जोधपुर ये इंजेक्शन लेकर आ रहे हैं. इससे पहले भी सोनू राजस्थान के मरीजों की मदद कर चुके हैं. हाल ही में उन्होंने श्रीगंगानगर की एक बुजुर्ग महिला की मदद की है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 22 May 2021, 08:55:15 AM
Sonu Sood

Sonu Sood (Photo Credit: फोटो- @sonu_sood Instagram)

highlights

  • ब्लैक फंगस के मरीजों के लिए मसीहा बने सोनू सूद
  • सोनू सूद ने राजस्थान भिजवाए जरूरी इंजेक्शन

नई दिल्ली:

कोरोना काल (Coronavirus) में जरुरमंदों के लिए फरिश्ता बनकर उभरे फिल्म अभिनेता सोनू सूद (Film actor Sonu Sood), अब ब्लैक फंगस के मरीजों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं. ब्लैक फंगस (Black Fungus) जैसी खतरनाक बीमारी से पीड़ित मरीजों के लिए सोनू अब जरूरी इंजेक्शन भेज रहे हैं. सोनू से एम्स जोधपुर (Jodhapur AIIMS) में इलाज करा रहे कमल किशोर सिंघल (Kamal Kishor Singhal) के परिजनों ने लिपोसोमल इंजेक्शन के लिए मदद मांगी थी. जिसके बाद सोनू ने दिल्ली से कमल किशोर के लिए लिपोसोमल इंजेक्शन (Liposomal injection) भिजवाए हैं. 

ये भी पढ़ें- न्यूड वीडियो लीक होने पर बोलीं राधिका आप्टे- ड्राइवर से लेकर वॉचमैन तक...

सोनू ने कमल किशोर के लिए दिल्ली से 10 लिपोसोमल इंजेक्शन भिजवाए हैं. हितेश जैन दिल्ली से बाइरोड जोधपुर ये इंजेक्शन लेकर आ रहे हैं. इससे पहले भी सोनू राजस्थान के मरीजों की मदद कर चुके हैं. हाल ही में उन्होंने श्रीगंगानगर की एक बुजुर्ग महिला की मदद की है. सोनू सूद ने कोरोना संक्रमण के बाद ब्लैक फंगस महामारी से जूझ रही महिला के इलाज के लिए जरूरी इंजेक्शन (Necessary injections) मुंबई से श्रीगंगानगर भिजवाकर बड़ी राहत प्रदान की है.

बुजुर्ग महिला के बेटे अमन ने बताया कि उनकी मां मनजीत कौर को ब्लैक फंगस (Black fungus) के इंजेक्शन नहीं मिलने पर उन्होंने इसके लिए जोधपुर के रहने वाले हितेश से मदद की मांग की. जिनके माध्यम से उनका एक्टर सोनू सूद से संपर्क हुआ. सोनू ने उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और इलाके में नहीं मिल रहे 12 इंजेक्शन नि:शुल्क बुजुर्ग महिला के परिवार वालों को भिजवा दिए.

ये भी पढ़ें- सोनू सूद के पोस्टर पर दूध चढ़ाते देख नाराज हो गई ये एक्ट्रेस

 इस महिला के पहले कोरोना हुआ था. बाद में वह ब्लैक फंगस से पीड़ित हो गई थी. उसी के इलाज के लिए इंजेक्शन की जरूरत थी. अमनप्रीत ने उनका सोनू सूद आभार व्यक्त किया है. पीड़ित महिला की बेटी कनाडा में रहती है. उसने भी वीडियो जारी कर सोनू सूद का आभार प्रकट करते हुये सोनू सूद के फाउंडेशन से जुड़ने का आह्वान किया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 May 2021, 08:46:44 AM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.