logo-image

सबके सामने कह दिया चोर तो शख्स ने इस तरह निकाला अपना गुस्सा, पूरा मामला जान हैरान रह जाएंगे

सूचना मिलने पर फतेहपुर पुलिस मौके पर पहुंची, देर रात तक पुलिस कई इलाकों में दबिश देती रही लेकिन आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया

Updated on: 26 Aug 2019, 11:02 AM

नई दिल्ली:

राजस्थान के सीकर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक युवक ने मामूली कहासुनी के बाद तीन युवकों को चाकु मार दिया. घटना रविवार रात की है. बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद एक युवक की मौत हो गई है, जबकि अन्य दो युवक घायल बताए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: नाबालिग बेटी से पिता ने किया दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो पूरे परिवार ने छोड़ा गांव, फिर...

जानकारी के मुताबिक घटना फतेहपुर कस्बे के एक होटल की है जहां ये तीनों युवक बैठे थे. इसी दौरान अनोपाराम स्वामी नाम के युवक को इन्होंने चोर कह दिया. इस बात से नाराज होकर नोपाराम पहले तो वहां से चला गया लेकिन कुछ देर बाद वो वापस लौटा और इस बार उसके हाथ में चाकू था.  ऐसे में ये लोग फिर आमने सामने आ गए.  नोपाराम ने गुस्से में आकर राजेश नाग वान, राजेश महर्षि और शिवरतन के चाकू मार दिया. ये पूरी घटना शहर के अशोका हॉस्पिटल के पास हुई.

यह भी पढ़ें: प्रतियोगिता परीक्षा में नकल से पास करवाने का झांसा देकर ठगने वाला कोचिंग संचालक पहुंचा जेल

गंभीर रूप से घायल दो युवकों को सीकर रैफर किया गया था लेकिन रास्ते में ही राजेश महर्षि की मौत हो गई. सूचना मिलने पर फतेहपुर पुलिस मौके पर पहुंची, देर रात तक पुलिस कई इलाकों में दबिश देती रही लेकिन आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया. पुलिस अभी भी मामले की जांच में जुटी है.