logo-image

जमीनी विवाद में गिरफ्तार युवक को बनाया मुर्गा, CCTV फुटेज में खुले कई राज

दादिया थाना पुलिस ने युवक मुकेश भास्कर को कटराथल के नजदीक कुंडली गांव में जमीनी विवाद में शांतिभंग में गिरफ्तार किया था

Updated on: 17 Oct 2023, 09:15 PM

highlights

  • पीड़ित युवक का आरोप थाने में हाथ बांधकर पीटने का आरोप
  • युवक ने कलक्टर एसपी से को शिकायत 
  • पुलिस व तहसीलदार ने किया इनकार

 

नई दिल्ली:

सीकर में जमीनी विवाद के बाद शांति भंग में गिरफ्तार एक युवक के साथ अमानवीय व्यवहार करने का मामला सामने आया है. युवक ने आरोप लगाया है की तहसीलदार सज्जन लाटा ने उसे मुर्गा बनाया वही जमानत होने के बाद पुलिस ने पैसे मांगे और पैसे के लिए तलाशी ली. दोनो घटनाएं का सीसीटीवी फूटेज के साथ युवक ने कलक्टर और एसपी से शिकायत की. मामले के अनुसार पिछले दिनों दादिया थाना पुलिस ने युवक मुकेश भास्कर को कटराथल के नजदीक कुंडली गांव में जमीनी विवाद में शांतिभंग में गिरफ्तार किया था.

अमानवीयता का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया

गिरफ्तारी के बाद युवक को दादिया थाना पुलिस ने 8 अक्टूबर रात  को तहसीलदार सज्जन कुमार लाटा के सांवली सर्किल स्थित निवास पर पेश किया. जहां पर युवक को तहसीलदार ने मुर्गा बनाया. आज पार्टी सीसीटीवी कैमरे होने पर तहसीलदार ने पुलिस कर्मियों से दूर ले जाकर जमकर खैर लेने की बात कही. युवक ने तहसीलदार पर मुर्गा बनाकर गाली गलौज कर पुलिस से पिटवाने का आरोप भी लगाया है. शांतिभंग में गिरफ्तार युवक को तहसीलदार के सामने मुर्गा बनाने का अमानवीयता वाला सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

इसमें तहसीलदार पुलिसकर्मी सहित अन्य लोग खड़े हैं और युवक  मुकेश भास्कर मुर्गा बना हुआ दिखाई दे रहा है. युवक मुकेश कुमार  ने दादिया थाना पुलिस पर भी हाथ पैर बांधकर मारपीट करने के आरोप लगाए वहीं पुलिस कर्मियों द्वारा जमानत होने के बाद जब से  कर पैसे मांगने की बात भी कही है. युवक का कहना है कि मामले को लेकर उसने एसपी व जिला कलेक्टर को सीसीटीवी फुटेज के साथ शिकायत दी है. हालांकि पुलिस व तहसीलदार ने इस तरह की घटना से साफ इनकार किया है. तहसीलदार ने घटना से वारदात से इंकार किया है.