News Nation Logo

शर्मनाक : कलयुगी मां ने 11 साल की बेटी को युवक साथ कमरे में किया बंद

जयपुर में एक शर्मनाक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. एक कलयुगी मां 11 साल की बेटी काे 31 साल के युवक के साथ कमरे में ले गई. युवक ने मां के सामने ही उसके साथ अश्लील हरकतें की.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 27 Jun 2021, 07:00:13 PM
Shameful Kaliyugi mother

कलयुगी मां ने 11 साल की बेटी को युवक साथ कमरे में किया बंद (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • जयपुर में एक शर्मनाक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है
  • एक कलयुगी मां 11 साल की बेटी काे 31 साल के युवक के साथ कमरे में ले गई
  • युवक ने मां के सामने ही उसके साथ अश्लील हरकतें की

जयपुर :

जयपुर में एक शर्मनाक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. एक कलयुगी मां 11 साल की बेटी काे 31 साल के युवक के साथ कमरे में ले गई. युवक ने मां के सामने ही उसके साथ अश्लील हरकतें की. उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. युवक ने पापा को ये बात बताने पर बच्ची को धमकी देकर डराया. इसके बाद वह फरार हो गया. बच्ची ने पापा के घर पहुंचने पर पूरी बात कहीं. ये बात सुनकर घर में कोहराम मच गया. इसके बाद बगरू थाने में पहुंच युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस ने बच्ची के बयान दर्ज करवा लिए है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. मां की भूमिका भी संदिग्ध लग रही है.

बगरू थानाधिकारी रतनलाल ने बताया कि छितरोली बगरू के रहने वाले रमेश गठाला के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज हुआ है. उन्होंने बताया कि बगरू के रहने वाले बच्ची के पिता ने मामला दर्ज कराया है. उन्होंने बताया कि उसकी 11 साल की बच्ची है. रमेश का उनके घर पर आना जाना है. रमेश बच्ची को अक्सर बुरी नजर से देखता रहता था. बच्ची ने इसकी शिकायत मां को की. तब मां ने उसे कहा कि कोई बात नहीं है, देखने दो. वह अक्सर उसे गंदी नजरों से देखता रहता था. मां ने उसे कुछ नहीं कहा. आरोपी रमेश पहले होटल का काम करता था. अब कुछ नहीं करता है. वह रिश्तेदार ही लगता है.
वीड़ियों कॉल पर उतरवाए कपड़े

बच्ची के पिता मोबाइल की दुकान करते है. वह सुबह दुकान पर चला जाता है. इसके बाद शाम को आता था. बच्ची घर में अकेली थी. तब मां ने रमेश कोे वीडियों कॉल किया. उसने बच्ची को पास में बुलाया. इसके बाद बच्ची के सामने ही रमेश को एक-एक कपड़े खोलने के लिए बोला. रमेश ने सारे कपड़े उतार दिए. बच्ची जाने लगी तो उसे जबरन रोक लिया. इसके बाद भी कई बार मां ने बच्ची के सामने ही रमेश के वीडियों कॉल पर कपड़े उतरवाए. वीडियों कॉल कर वह उसे बुला लेती थी.
घर बुलाकर कमरे में ले गई

मां ने एक दिन रमेश को घर पर बुला लिया. घर पर कोई नहीं था. पहले तो रमेश के साथ मां बात करती रही. इसके बाद मां ने उसे बुलाया और रमेश के साथ कमरे में बुलाकर ले गई. उनके अलावा घर में कोई नहीं था. कमरे में ले जाकर रमेश ने मां के सामने ही उसके सीने पर हाथ लगाया. वह घबरा गई. तब उसके कपड़े खोलने लगा. उसके सारे कपड़े उतार दिए. कपड़े उतार कर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा. इस दौरान मां वहीं पर सब कुछ देखती रही. बच्ची ने विरोध किया तो उसे मारने की धमकी दी. धमकी देकर कहा कि पापा को कोई भी बात नहीं बतानी है. युवक चला गया तो बच्ची ने पापा के घर आने पर पूरी बात कहीं. घर में कोहराम मच गया. रिपोर्ट दर्ज होने पर पुलिस ने बच्ची के बयान दर्ज कर लिए है.

First Published : 27 Jun 2021, 07:00:13 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.