News Nation Logo
Banner

ज्वैलरी शो में भी सेना के शौर्य और जज्बे को सलाम, नायाब डिजाइनों ने युवतियों का मन मोहा

जवैलरी शो ‘जस-2019’को न केवल प्रदेश में, बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी पहचान मिली है

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 10 Apr 2019, 05:09:47 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

जयपुर:

सेना के शौर्य से ज्वैलर्स एसोसिएशन शो 2019 भी अछूता नहीं है. जेम एंड ज्वैलरी शो हीरे, जवाहरात, सोने और चांदी के गहनों का संसार है. जयपुर का यह शो अंतरराष्ट्रीय पहचान रखता है. इस शो में सबसे अधिक आकर्षण का केंद्र है एक नेकलेस, जो देश की सेना को डेडिकेट किया है. युवक और युवतियों में इस नेकलेस का क्रेज देखते ही बन रहा है. ज्वैलर्स एसोसिएशन शो 2019 परवान पर है. जयपुर के सीतापुरा स्थित कंवेंशन सेंटर में आयोजित हो रहे ‘जश-2019’ में ज्वैलरी की नायाब डिजाइनें मन मोह रही हैं. राष्ट्रवाद और सेना के जोश से भरी एक डिजाइन दर्शकों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई है. डिजाइन किए गए गले के हार में सेना के शौर्य और ज्ज्बे को सलाम किया गया हैं.

यह भी पढ़ें - अगर आपके पास नहीं है वोटर कार्ड तब भी तब भी डाल सकते हैं वोट, जानिए कैसे

जयपुर ज्वैलरी शो यादगार रहा. 6 अप्रैल से जयपुर से सीतापुरा स्थित कन्वेंशन सेंटर में जस 2019 की शुरूआत हुई, नए वित्त वर्ष के पहले महीने में आयोजित हो रहे इस शो से कारोबारियों की उम्मीदें परवान पर हैं. गुलाबीनगरी की कारीगरी भी इस अवसर पर कारोबारी अवसर तलाशते नजर आये. JECC सीतापुरा में रीयल इज रेयर की थीम पर आयोजित हो रहा है. वित्त वर्ष 2019 में देशभर में पहला ज्वैलरी शो है. ज्वैलर्स को भरपूर ऑर्डर मिले हैं. लाइटवेट ज्वैलरी के लिए अधिक गुजरात, महाराष्ट्र, बंगाल, पंजाब, दिल्ली सहित विदेशों से बड़ी संख्या में बायर्स आए हैं.

यह भी पढ़ें - हितों के टकराव मामले पर सौरभ गांगुली को मिली खुशखबरी, मिली इस बात की इजाजत

जवैलरी शो ‘जश-2019’ को न केवल प्रदेश में, बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी पहचान मिली है. विदेशी शहरों में शो की पब्लिसिटी की गई है. वहां पोस्टर लगाने के साथ चार पेज की शो अपडेट हर स्टॉल में पहुंचाई गई. इससे वहां आने वाले दुनिया भर के बायर्स ने कमेटी मैंबर्स से पर्सनली मीटिंग की और शो की जानकारी ली. इससे दुनिया भर में जयपुर ज्वैलरी बिजनेस का प्रमोट होगा.

First Published : 10 Apr 2019, 04:46:05 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो