News Nation Logo

'अब सड़कें हेमा मालिनी नहीं, कैटरीना कैफ के गालों जैसी होनी चाहिए'

गुढ़ा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि चाहे आप गुगल पर सर्च कर लेना. मैं जैसे मंत्री बना हूं शायद ही कोई दूसरा बना हो.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 24 Nov 2021, 04:24:58 PM
hema kartina

'अब सड़कें हेमा मालिनी नहीं, कैटरीना कैफ के गालों जैसी होनी चाहिए' (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राजस्थान मंत्रिमंडल का पुनर्गठन हो गया है. गहलोत सरकार में 11 कैबिनेट और 4 राज्यमंत्रियों ने शपथ ग्रहण की. हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले उदयपुरवाटी विधायक राजेंद्र सिंह गुढ़ा (Rajendra Singh Gudha) ने मंत्री बनते ही फिर एक बार बड़ा बयान दे दिया है. राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हेमा मालिनी बूढ़ी हो गई हैं, अब सड़कें कैटरीना कैफ के गालों जैसी होनी चाहिए. 

राजस्थान के मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने पहले कहा कि सड़कें हेमा मालिनी के गालों जैसी होनी चाहिए. फिर पब्लिक से बोले कि वो नई हीरोइन का नाम नहीं जानते हैं. इस पर पब्लिक की ओर से कैटरीना कैफ का नाम सामने आया. फिर मंत्री गुढ़ा ने कहा कि कैटरीना कैफ के गालों जैसी सड़कें होनी चाहिए.

गुढ़ा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि चाहे आप गुगल पर सर्च कर लेना. मैं जैसे मंत्री बना हूं शायद ही कोई दूसरा बना हो. क्योंकि न तो मेरे पास पार्टी थी और न ही सिस्टम, न ही मैंने कोई प्रयास किया. उन्होंने आगे कहा कि मैं दो बार विधायक बना और दोनों ही बार ही मंत्री बन गया. इससे पहले 70 सालों में उदयपुरवाटी से विधायक चुनने के बाद मंत्री बनकर मैंने इतिहास लिखा और अब फिर से इतिहास लिखा गया है.

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को मंत्रियों को विभाग की जिम्मेदारी सौंप दी है. सरकार के नवनियुक्त मंत्रियों के अलावा पुराने मंत्रियों के भी विभागों की जिम्मेदारी में फेरबदल किया गया है. सीएम गहलोत ने वित्त एवं गृह विभाग सहित कार्मिक विभाग, जीएडी विभाग,आईटी और कर विभाग अपने पास ही रखा है. 

First Published : 24 Nov 2021, 04:24:58 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो