logo-image

एक ही परिवार के चार महिलाओं से रेप, दहला राजस्थान

विष्णु गुर्जर ने परिवार की एक महिला के साथ एक साल तक लगातार बलात्कार किया, लेकिन जब महिला को पता चला कि आरोपी अब उसकी छोटी बहनों और बेटी को फंसाने की कोशिश कर रहा है, तो उसने पुलिस से संपर्क किया और उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया.

Updated on: 25 Jan 2021, 05:58 PM

दौसा:

राजस्थान के दौसा जिले में एक नाबालिग लड़की सहित परिवार के चार महिला सदस्यों के साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज सामने आया है. रेप करने वाले व्यक्ति का नाम विष्णु गुर्जर है. वह परिवार के घर के करीब एक 'ढाबा' चलाता है. मिली जानकारी के अनुसार, विष्णु गुर्जर ने परिवार की एक महिला के साथ एक साल तक लगातार बलात्कार किया, लेकिन जब महिला को पता चला कि आरोपी अब उसकी छोटी बहनों और बेटी को फंसाने की कोशिश कर रहा है, तो उसने पुलिस से संपर्क किया और उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया.

यह भी पढ़ें : बीमार लालू यादव की हाईकोर्ट से गुहार, सांस लेने में तकलीफ, जमानत पर जल्द करें सुनवाई

महिला द्वारा विष्णु गुर्जर के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किए जाने के बाद, परिवार की अन्य महिलाएं आगे आईं और पुलिस से संपर्क किया, जिसके बाद विष्णु गुर्जर के खिलाफ पहली शिकायत 21 जनवरी को दर्ज की गई थी. उसी दिन महिला की बहन ने भी उसके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करने के लिए पुलिस से संपर्क किया था.

यह भी पढ़ें : उर्द्ध-वृक्क-कोष (Addison’s Disease) से पीड़ित हों तो आजमाएं ये उपाय

वहीं, जब परिवार के अन्य सदस्यों को इसके बारे में पता चला, तो वे भी पुलिस के पास पहुंचे. दौसा पुलिस ने रेप के आरोपी विष्णु गुर्जर के खिलाफ अन्य दो बलात्कार के मामले 23 और 24 जनवरी को दर्ज किया था. ्ब पुलिस ने एक और रेप का मामला दर्ज किया है.