logo-image

खत्म नहीं हुई अंधभक्ति, पेशी के लिए कोर्ट जा रहे आसाराम के कदमों में गिरे पूर्व चीफ जस्टिस

जोधपुर कोर्ट में सुनवाई के लिए पेश होने से पहले सिक्किम हाई कोर्ट के पूर्व चीफ जस्टिस सुंदर नाथ भार्गव रेप के आरोपी आशाराम के पैर छूते नजर आए।

Updated on: 17 Dec 2017, 07:25 PM

highlights

  • सिक्किम हाई कोर्ट के पूर्व चीफ जस्टिस सुंदर नाथ भार्गव आसाराम के पैर छूते नजर आए
  • यौन उत्पीड़न के मामले में सितंबर 2013 से जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद हैं आसाराम

 

जोधपुर:

नाबालिग से रेप के आरोप में जोधपुर जेल में बंद स्वयंभू धर्मगुरु आसाराम एक बार फिर चर्चा में है। जोधपुर कोर्ट में सुनवाई के लिए पेश होने से पहले सिक्किम हाई कोर्ट के पूर्व चीफ जस्टिस सुंदर नाथ भार्गव रेप के आरोपी आसाराम के पैर छूते नजर आए।

कोर्ट परिसर के बाहर पूरी भीड़ के सामने जस्टिस भार्गव और उनके दो गार्ड ने भी आसाराम के पैर छूए। पैर छूने की यह तस्वीर वायरल हो चुकी है।

जस्टिस भार्गव की रेप के आरोपी आसाराम के पैरों में झुकने की यह तस्वीर हैरान करने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भार्गव से जब इस पर पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, 'मैं किसी काम से जोधपुर आया था, जब पता चला कि आसाराम कोर्ट में पेशी के लिए आए हैं तो मैं दर्शन के लिए चला आया।'

वहीं मीडिया के पूछने पर आसाराम ने कहा, 'भार्गव मेरे पुराने भक्त हैं और हमें लंबे समय से जानते हैं। वह मुझसे मिलना चाहते थे, इसलिए यहां चले आए। उनकी कोर्ट में अच्छी पहचान है, जो भी होगा अच्छा होगा।'

और पढ़ें: आरके नगर उपचुनाव में AIADMK ने लोगों में बांटे 100 करोड़ रुपये: DMK

दरअसल जोधपुर कोर्ट में रेप के मामले में रोजाना सुनवाई चल रही है और इसके लिए आसाराम को कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट लाया जाता है। शनिवार को आईटी एक्ट और रेप के अलग-अलग मामलों में पेशी हुई थी।

आसाराम राजस्थान में अपने आश्रम में एक नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न के मामले में सितंबर 2013 से जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद हैं। शिकायतकर्ता की छोटी बहन ने भी आसाराम के बेटे नारायण साई के खिलाफ इसी तरह की शिकायत दर्ज कराई थी।

इससे पहले भी नवंबर में जोधपुर कोर्ट में पेशी के दौरान आसाराम ने वहां गाना गाकर लोगों के साथ हंसी ठिठोली की थी। 

और पढ़ें: केरल में CPM के पोस्टर पर दिखा किम जोंग उन का फोटो, BJP ने कसा तंज