logo-image

सीएम गहलोत हमारी मांगों पर ध्यान नहीं देते थे, स्वाभिमान बचाने के लिए आवाज उठाई, बोले रमेश मीणा

लेकिन इस बीच मंत्री पद से हटाए गए रमेश मीणा ने अशोक गहलोत पर फिर से हमला बोला है. उन्होंने कहा कि हमने अपने आत्म सम्मान और स्वाभिमान को बचाने के लिए आवाज उठाई है.

Updated on: 15 Jul 2020, 10:49 PM

नई दिल्ली :

राजस्थान में सियासी घमासान अभी भी खत्म नहीं हुआ है. सचिन पायलट की अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है जबकि कांग्रेस ने उन्हें घर वापसी करने का आग्रह किया है. लेकिन इस बीच मंत्री पद से हटाए गए रमेश मीणा (Ramesh Meena)  ने अशोक गहलोत पर फिर से हमला बोला है.

रमेश मीणा ने कहा,' सीएम ने कहा कि पैसा दिया जा रहा है और लिया जा रहा है. लोग उनके काम के पैटर्न से असंतुष्ट थे, नौकरशाह हावी थे और कानून निर्माता काम करने में असमर्थ थे. सीएम गहलोत कभी हमारी मांगों पर ध्यान नहीं दिए. वो हमेशा निर्दयी रवैया अपनाए.'

सचिन पायलट के विश्वसनीय नेता ने आगे कहा, 'माननीय मुख्यमंत्री उन सभी पर अनौचित्य और लालच के आरोप लगा रहे हैं जो उनके कामकाज के तरीके से असंतुष्ट हैं, हमने अपने आत्म सम्मान और स्वाभिमान को बचाने के लिए आवाज उठाई है.'

इसे भी पढ़ें:MP में 25 विधानसभा सीटों के उपचुनाव के बाद शिवराज सरकार की विदाई हो जायेगी : पटवारी

बता दें कि मंगलवार को कांग्रेस सख्‍त रुख अपनाते हुए सचिन पायलट (Sachin Pilot) और उनके दो विश्‍वस्‍तों को मंत्री पद से हटा दिया. इसके साथ ही पायलट को राजस्‍थान कांग्रेस अध्‍यक्ष पद से भी बेदखल कर दिया गया है. कांग्रेस की बैठक में सचिन पायलट के साथ उनके दो भरोसेमंद साथी विश्वेंद्र सिंह (Vishvendra Singh) और रमेश मीणा (Ramesh Meena) को मंत्रिपद से हटा दिया गया था.