logo-image

पुजारी हत्याकांड: राजवर्धन सिंह राठौर का गहलोत और राहुल पर निशाना, कही ये बड़ी बात

वहीं बीजेपी अब कांग्रेस सरकार पर हमलावर हो गई है. बीजेपी नेता राजवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि राजस्थान में कोई भी सेफ नहीं है. ना तो महिला, ना बच्चे और ना ही पुजारी.

Updated on: 09 Oct 2020, 04:01 PM

नई दिल्ली :

राजस्थान के करौली जिले में भूमि विवाद में पुजारी को जिंदा जलाने का मामला सियासी रंग पकड़ने लगा है. सीएम अशोक गहलोत ने जहां कहा है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. वहीं बीजेपी अब कांग्रेस सरकार पर हमलावर हो गई है. बीजेपी नेता राजवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि राजस्थान में कोई भी सेफ नहीं है. ना तो महिला, ना बच्चे और ना ही पुजारी. 

राजवर्धन सिंह राठौर सीएम गहलोत को निशाने पर लेते हुए बोले, 'राजस्थान में आज कोई भी सुरक्षित नहीं है - न तो महिलाएं और न ही बच्चे, पुजारी भी नहीं.  एक सरकार जो पाँच-सितारा होटल में महीनों तक रुकती है, वह केवल अपनी सुरक्षा कर सकती है, वह जनता की सुरक्षा नहीं कर सकती है. राजस्थान का नाम खराब हो रहा है.'

इसे भी पढ़ें:राजस्थान: दबंगों ने मंदिर के पुजारी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

बीजेपी नेता कांग्रेस और राहुल गांधी पर वार करते हुए कहा कि राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के आंकड़ों के अनुसार, राजस्थान पहले स्थान पर है जहां तक महिलाओं के खिलाफ अपराधों का संबंध है. मैं राहुल गांधी से आग्रह करता हूं कि वो राजस्थान पर ध्यान दे बजाय बीजेपी शासित राज्यों में पर्यटन करने के. 

बता दें कि पुजारी हत्याकांड में पुलिस ने इस संबंध में दो लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस के अनुसार घटना सापोटरा के बूकना गांव की है.  उन्होंने बताया कि बुधवार को एक मंदिर के पुजारी बाबू लाल वैष्णव पर पांच लोगों ने हमला किया. आरोप है कि इन लोगों ने पुजारी पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी.

और पढ़ें:हाथरस केसः PFI और भीम आर्मी के बीच भी लिंक, जांच में नया पेंच

पुलिस ने बताया कि पुजारी को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें बृहस्पतिवार को जयपुर भेजा गया. करौली के पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है.