logo-image
लोकसभा चुनाव

राजस्थान के इस गांव में गुब्बारे ने मचाई सनसनी, जानें क्या है माजरा

राजस्थान के श्रीगंगानगर के रायसिंह नगर कस्बे में शुक्रवार यानी आज उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक गुब्बार खेत में आकर गिरा. गुब्बारे के साथ एक उर्दू में लिखा हुआ कागज बांधा हुआ था. आशंका जताई जा रही है कि गुब्बारा पाकिस्तान से भेजा गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Updated on: 23 Nov 2018, 06:30 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के श्रीगंगानगर के रायसिंह नगर कस्बे में शुक्रवार यानी आज उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक गुब्बार खेत में आकर गिरा. गुब्बारे के साथ एक उर्दू में लिखा हुआ कागज चिपकाया गया है. आशंका जताई जा रही है कि गुब्बारा पाकिस्तान से भेजा गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि ठण्डी गांव में आज सुबह पृथ्वीराज कालेरा के खेत में एक बड़ा गुब्बारा मिला. जिसके बाद गांववालों ने इसकी सूचना सरपंच को दी. गुब्बारे के द्वारा उर्दू में आए संदेश की खबर सुनकर सरपंच ने इसकी सूचना रायसिंह नगर के पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर गुब्बारे को कब्जे में ले लिया और जांच के आदेश दिए. हालांकि इस उर्दू में पर्चे पर क्या लिखा हुआ है उसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

और पढ़ें: राम को काल्पनिक कहने के लिए माफी मांगे कांग्रेस, सीपी जोशी के बयान पर सुधांशु त्रिवेदी ने जताई तीखी प्रतिक्रिया

बता दें कि यह इलाका पाकिस्तान से करीब 35 किमी दूर है. इससे पहले भी राजस्थान में ऐसे गुब्बारे आ चुके हैं. सितंबर महीने में पाली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे हुए गुब्बारे बिक रहे थे. जिसे सूचना मिलने पर पुलिस ने जब्त कर ली थी.