logo-image
लोकसभा चुनाव

राजस्थान: बेटी की शादी करना पिता को पड़ गया महंगा, दामाद ने ही कर दी हत्या

अशोक ने देर रात को अपने ही ससुर दुदा राम की धारदार हथियार से हत्या कर दी

Updated on: 29 Jun 2019, 11:08 AM

नई दिल्ली:

कोई भी पिता अपनी लाडली के हाथों में मेंहदी देख कर खुश होता है और सदा सुखी रहने का आशिवार्द देता है. लेकिन राजस्थान के जालोर के रणछोड़ नगर में दुदाराम को अपनी बेटी की शादी करना महंगा पड़ गया. ऐसा इसलिए क्योंकि शादी के 2 दिन बाद ही दामाद अशोक ने ससुर दुदाराम की हत्या कर दी.

जानकारी के मुताबिक अशोक ने देर रात को अपने ही ससुर दुदा राम की धारदार हथियार से हत्या कर दी. दुदा राम ने अपनी बेटी गीता की शादी अशोक भील के साथ 24 जून को रणछोड़ नगर में की थी लेकिन उसकी विदाई नहीं की. दरअशल दूदाराम का कहना था कि बुधवार को दुल्हन की विदाई नही होती ऐसे में विदाई अब 2 दिन बाद होगी.

यह भी पढ़ें: राजस्थान: कांग्रेस के नौकरी देने के दावों पर उठा सवाल, राज्य सरकार में ही 1.56 लाख पद खाली

इसके बाद 26 जून को अशोक ददुराम के घर तो आया लेकिन विदाई के लिए नहीं बल्कि उनपर हमला करने. बताया जा रहा है कि 26 तारीख को देर रात अशोक अपने पिता और मां के साथ  दुदाराम के घर रणछोड़ नगर हथियारों के साथ पहुंच गया और अचानक हमला बोल कर सभी को घायल कर दिया.

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बीजेपी पर निशाना, कहा- इतिहास तोड़ने मरोड़ने वाले कभी इतिहास नहीं बनते

बीच-बचाव में दुदाराम  को अधिक चोट लगने के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई. परिजनों का आरोप है सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए. जालोर की कोतवाली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. शव को भी पोस्टमार्टम के बाद परीजनों को दे दिया गया है. वही मामले में जालौर कोतवाली थानाधिकारी बाघसिंह ने बताया कि इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य 2 की तलाश जारी है.