News Nation Logo

जोधपुर में आपसी लड़ाई में आमने-सामने आए दो समाज; फैला सांप्रदायिक तनाव

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 08 Jun 2022, 07:19:33 AM
Jodhpur Violence

Jodhpur Violence (Photo Credit: Twitter/ANI)

highlights

  • जोधपुर में दो पक्षों में तनाव
  • युवकों की आपसी लड़ाई से मामले की शुरुआत
  • इलाके में धारा -144 लागू, भारी पुलिस बल तैनात

जोधपुर:  

राजस्थान के जोधपुर में दो युवकों की लड़ाई ने बड़ा रूप ले लिया और इसके बाद दो समुदाय आमने-सामने आ गए. जमकर बथराव हुआ. पुलिस की भारी तैनाती की गई है. धारा 144 लागू कर दी गई है. कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया ये भी जा रहा है कि जमकर पथराव भी हुआ है. ये पूरा मामला जोधपुर के सूरसागर इलाके का है. हालांकि पुलिस ने सांप्रदायिक तनाव से इनकार किया है. पुलिस ने बताया है कि ये लड़ाई दो युवकों के बीच हुई, फिर लड़ाई दो गुटों के बीच होने लगी. इसके बाद इस लड़ाई में जिसे देखो, वही शामिल हो गया. 

दो युवकों के बीच हुई शुरुआती लड़ाई, फिर बढ़ गई

जानकारी के मुताबिक, जोधपुर के सूरसागर के राजाराम सर्किल के पास ये बवाल हुआ है, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है और कुछ लोगों को पकड़ लिया गया है बताया जाता है कि दो युवकों पर हमला हुआ और उसके बाद दोनों पक्ष एक-दूसरे के सामने आ गए. राजस्थान पुलिस की डीसीपी वेस्ट वंदिता राणा ने कहा कि ये लड़ाई सूरसागर में दो गुटों के बीच हुई, जिसके बाद भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. इसकी शुरुआत कुछ लड़कों की आपसी लड़ाई से हुई. ये पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद है. हालात बिगड़ने न पाए, इसलिए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

जोधपुर के पुलिस कमिश्नर नवज्योति गोगोई ने कहा कि इस घटनाक्रम को सांप्रदायिक तनाव के तौर पर नहीं लिया जाना चाहिए. हमने दो लड़कों को हिरासत में लिया है, जिनके नाम इस पूरे बवाल में सामने आए हैं. इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी हम आवश्यक कदम उठा रहे हैं.

बता दें कि जोधपुर में इससे पहले भी सांप्रदायिक तनाव फैल चुका है. इसलिए इस पूरे घटनाक्रम से कड़ाई से निपटा जा रहा है.

First Published : 08 Jun 2022, 06:53:31 AM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.