logo-image

Rajasthan: शाहपुर में PM मोदी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को बताया गुमराह पत्र, बोली यह बात

Rajasthan: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के शाहपुर में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि लाल डायरी में मुख्यमंत्री(अशोक गहलोत) का बेटा खुद गारंटी दे रहा है कि पापा की सरकार अब नहीं आएगी

Updated on: 22 Nov 2023, 02:55 PM

New Delhi:

Rajasthan:  देश के पांच राज्यों ( राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम) में इस समय विधानसभा चुनाव का सिलसिला जारी है. पांच राज्यों के इन विधासभा चुनावों को अगले साल होने जा रहे लोकसभा चुनाव के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. राजनीतिक विशेषज्ञ इन चुनावों को आम चुनाव 2024 का सेमीफाइनल बता रहे हैं. ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस दोनों को लिए ये चुनाव बड़ी प्रतिष्ठा का सवाल बने हैं. मध्य प्रदेश और छ्त्तीसगढ़ के बाद अब दोनों दलों ने राजस्थान चुनाव के प्रचार में पूरी ताकत झोंक रखी है. 

नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के शाहपुर में एक जनसभा को संबोधित किया

इस क्रम में आज यानी बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के शाहपुर में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि लाल डायरी में मुख्यमंत्री(अशोक गहलोत) का बेटा खुद गारंटी दे रहा है कि पापा की सरकार अब नहीं आएगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस दशकों से कह रही है कि गरीबी खत्म करेगी. क्या कांग्रेस देश में गरीबी खत्म कर पाई. बीजेपी की सरकार ने 5 साल में साढ़े 13 करोड़ से अधिक लोगों से गरीबी से बाहर निकाला है.

कांग्रेस ने कल अपना गुमराह पत्र जारी किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राजस्थान के लोगों को गुमराह करने के लिए कांग्रेस ने कल अपना गुमराह पत्र जारी किया है. इस गुमराह पत्र में वही चालाकी दिखाई है, जो पिछले 7 दशकों से कांग्रेस करती आ रही है. कांग्रेस दशकों से कह रही है कि गरीबी खत्म करेगी. क्या कांग्रेस देश में गरीबी खत्म कर पाई. बीजेपी की सरकार ने 5 साल में साढ़े 13 करोड़ से अधिक लोगों से गरीबी से बाहर निकाला है.

इस मुख्यमंत्री को तो एक पल रहने का अधिकार नहीं

पीएम मोदी ने आगे कहा कि इस मुख्यमंत्री को तो एक पल रहने का अधिकार नहीं है.  जहां के मंत्री विधानसभा में बलात्कारियों को क्लीनचिट देते हैं, वहां हमारी माताएं-बहनें-बेटियां कैसे सुरक्षित रह सकती हैं. कांग्रेस ने पिछले 5 साल में राजस्थान को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. कांग्रेस वो पार्टी है, जो नीति जनता विरोधी बनाती है और निर्णय देश विरोधी करती है. कांग्रेस की नीति आतंकियों पर नरमी की है, कांग्रेस की नीति दंगाइयों पर नरमी की है, कांग्रेस की नीति अपराधियों पर नरमी की है,
और कांग्रेस की नीति कट्टर भ्रष्टाचार की है. 

राजस्थान को अपराध में टॉप पर पहुंचाया

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस की इन्हीं नीतियों ने राजस्थान को अपराध में टॉप पर पहुंचाया है. समय की मांग है कि राजस्थान से कांग्रेस की सरकार को हमेशा-हमेशा के लिए हटाया जाए. कमल को दिया गया आपका एक वोट, कांग्रेस को साफ कर सकता है. कमल का बटन दबना चाहिए और कांग्रेस की सफाई होनी चाहिए. राजस्थान का गौरव पूरे देश की आन-बान-शान है, लेकिन कांग्रेस के राज में राजस्थान की संस्कृति पर भी बहुत बड़ा खतरा मंडरा रहा है. तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस ने जो रास्ता पकड़ा है... राजस्थान को तबाही की ओर ले जाएगा.  कांग्रेस ने यहां उन्मादी लोगों को खुली छूट दे रखी है.