logo-image

Rajasthan Paper leak: नेताओं के खिलाफ ED की कार्रवाई पर बीजेपी का तंज- कांग्रेस के पेट में दर्द क्यों हो रहा

विधानसभा चुनावों से पहले राजस्थान में पेपर लीक का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. कांग्रेस नेताओं के खिलाफ ईडी की कार्रवाई से प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं, बीजेपी ने इस मामले को लेकर कांग्रेस को घेरा है.

Updated on: 26 Oct 2023, 04:36 PM

नई दिल्ली:

Rajasthan Paper leak: राजस्थान पेपर लीक मामले में कांग्रेस नेताओं के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई पर बीजेपी ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया है. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने  कहा कि ईडी की कार्रवाई से कांग्रेस तिलमिला क्यों रही है. ईडी एक स्वतंत्र और निष्पक्ष जांच एजेंसी है. संस्था पर आरोप लगाना गलत है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बिना जांच के ही सभी को क्लीन चिट दे दिया. अंत में मामला तूल पकड़ा तब जाकर ईडी कार्रवाई कर रही है तो ये संस्था पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं. संस्था पर आरोप लगाना निराधार और बेबुनियाद है. पहले पेपर लीक से 19 वें पेपर लीक तक सरकार लीपापोती करती रही है. गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर सीधा हमला करते हुए कहा कि गहलोत ने भ्रष्टाचार के सारे पैमाने तोड़ दिए हैं और अब कार्रवाई हो रही है तो वह बौखला रहे हैं. 

पेपर लीक से लाखों युवाओं के भविष्य का खिलवाड़- शेखावत

पेपर लीक के जरिए लाखों युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया गया है. अशोक गहलोत के बेटे वैभव पर जब एक्शन लिया गया है, जिसमें पैसा का लेने देन विदेशों में हुआ है तो कार्रवाई पर नाराज हो रहे हैं. मुख्यमंत्री जब खुद ही लिप्त लोगो को क्लीन चिट दे रहे थे तो उनके नीचे काम करने वाली राज्य की एजेंसी कैसे एक्शन ले सकती है, लेकिन केंद्रीय एजेंसी ED ने जब कार्रवाई शुरू  की है तब गहलोत सरकार को अपनी जमीन धासती हुई नजर आ रही है. पेपर लीक ने गरीबों,दलितों पिछड़ों का हक छीन लिया था.