logo-image

Rajasthan में बेखौफ अपराधी, खुलेआम कर रहे तमंचे पर Disco

इन गैंग्स के पास एक से एक खतरनाक हथियार दिखाई देते हैं. कभी ये उन्हें लहराते हुए दिखाई पड़ते हैं तो कभी उसके साथ नाचते हुए.

Updated on: 17 Aug 2019, 12:30 PM

highlights

  • राजस्थान में बेखौफ बदमाश वीडियो बना कर कर रहे पोस्ट. 
  • वायरल वीडियो में खतरनाक हथियारों के साथ कर रहे हैं डांस.
  • इन वीडियोज से परेशान है राजस्थान पुलिस.

नई दिल्ली:

Rajasthan में इन दिनों तमंचे पर डिस्को काफी चल रहा है. नहीं समझ पाए तो परेशान मत होइए. हम आपको समझा देते हैं. दरअसल राजस्थान में आज कल कई ऐसे गैंग एक्टिव हैं जो खुले आम खतरनाक हथियारों के साथ वीडियो बनाते हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. इन गैंग्स के पास एक से एक खतरनाक हथियार दिखाई देते हैं. कभी ये उन्हें लहराते हुए दिखाई पड़ते हैं तो कभी उसके साथ नाचते हुए.

ऐसे गैंग्स से राजस्थान की पुलिस काफी परेशान है और इन गैंग्स को पकड़ना Rajasthan Police के लिए चुनौती बन गया है.

यह भी पढ़ें: Viral Video: जब बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) पर उल्टा लटक गया पाकिस्तान, जानिए क्या है पूरा मामला

लेटेस्ट वायरल हो रहे वीडियो में एक नए गैंग का है जिसने कुल 4 से 5 लोग 'बंदूक चलेगी तेरी बंदूक चलेगी' की धुन पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. गैंग के मेंबर्स के पास काफी खतरनाक गन दिखाई पड़ रही है जिसे लेकर वो हवा में लहरा रहे हैं. इस गैंग का नाम 007 गैंग (Gang 007) है. बड़े-बड़े गन लेकर सभी खुद को जेम्स बांड समझ रहे हैं. राजस्थान की इस नई वीडियो वाली गैंग की यह गैंग जोधपुर के आसपास के इलाकों में अपनी दहशत फैला रही है.

यह भी पढ़ें: हड्डियों का कंकाल बन चुकी है 'टिकिरी' हथिनी, मालिक काम कराने से नहीं आ रहा बाज

इस तरह यह गैंग रोजाना हाथ में बंदूक लेकर एक वीडियो वायरल करती है कभी शराब पीते तो कभी बंदूकों की नोक पर फायर कर नाचते यह लोग ऐसा नहीं है कि यह गैंग सिर्फ वीडियो बनाती है. इस गैंग ने इलाके में कई वारदातें भी कर रखी है.कुछ दिनों पूर्व एक शराब का ठेका जलाया. इस गैंग के सदस्य श्याम पूनिया पर 25 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. विकी पाना नामक दूसरे सदस्य पर 302 के मामले सहित कई मामले हैं.

जबकि वायरल वीडियो में दो अन्य सदस्य की पहचान राम मंजू और अशोक के नाम से हुई है. इस तरह के वीडियो वायरल करने के पीछे इन गैंग्स का बस एक ही उद्देश्य है, इलाके में अपनी पैठ बनाना और वारदात करना.

यह भी पढ़ें: पुलिस की ये वीडियो झकझोर देगी आपको, इस वजह से लगातार हो रही है कार ड्राइवरों की मौत

बता दें कि राजस्थान से आज कल इस तरह के वीडियो का आना आम बात हो गया है. राजस्थान में ऐसा लगता है कि पुलिस का अब कोई खौफ ही नहीं है.हालही में राजस्थान पुलिस ने कुख्यात आनंदपाल गैंग का खात्मा किया और लॉरेंस बिश्नोई की गैंग के सलाखों के पीछे पहुंचा दिया लेकिन हर रोज एक नई गैंग का वीडियो सामने आ रहा है. अब देखना ये होगा कि इस तरह के गैंग्स पर राजस्थान की कांग्रेस सरकार और राज्य की पुलिस कैसे लगाम लगाती है.