News Nation Logo

गर्लफ्रेंड ने किया निकाह से इनकार तो पागल प्रेमी ने ऐसे निकाला अपना गुस्सा

एसपी कुंवर राष्ट्रीप ने बताया कि रफीक ने पूछताछ के दौरान कहा कि वो शाईस्ता से बहुत प्यार करता था लेकिन शाईस्ता उसके साथ निकाह के लिए तैयार नहीं थी

Vikas Tak | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 19 Jul 2019, 11:07:00 AM
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

नई दिल्ली:

पिछले दिनों ख्वाजा की नगरी अजमेर से मध्यप्रदेश की युवती की हत्या की सनसनीखेज खबरे सामने आई थी. लेकिन अब पुलिस ने आखिरकार इस हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है और हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने निकाह करने से मना करने पर हत्या की वारदात अंजाम देने की बात कबूली है.

यह भी पढ़ें: 13 बांग्लादेशी घुसपैठियों को बना दिया जयपुर का निवासी, सियासत गरमाई

जिला पुलिस कप्तान कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि 15 जुलाई को गंज थाना क्षेत्र के पास स्थित होटल गुलाब पैलेस में शाईस्ता नामक युवती की हत्या की गई थी. हत्या शाईस्ता के ही प्रेमी रफीक द्वारा करने की बात सामने आई. मामले में जांच की गई और मध्यप्रदेश की शाजापुर को भी इसकी सूचना दी. इस पर उन्होंने आरोपी रफीक की घेराबंदी कर दबोच लिया और अजमेर पुलिस के सुपुर्द कर दिया.

यह भी पढ़ें: राजस्थान: 'दुनिया को जल संचयन के बारे सिखाने वाले राज्य को अब खुद सीखने की जरूरत'

आरोपी के खिलाफ दर्ज हैं कई मुकदमे

एसपी कुंवर राष्ट्रीप ने बताया कि रफीक ने पूछताछ के दौरान कहा कि वो शाईस्ता से बहुत प्यार करता था लेकिन शाईस्ता उसके साथ निकाह के लिए तैयार नहीं थी. इससे खफा होकर ही उसने शाईस्ता का गला घोटकर उसे मौत की नींद सुला दिया. आरोपी रफीक बदमाश प्रवृति का है और इससे पहले भी वो कई संगीन जुर्म कर चुका है. इसके खिलाफ बलात्कार, हत्या का प्रयास, डकैती जैसी संगीन मामले दर्ज हैं. फिलहाल आरोपी रफीक से पूछताछ की जा रही है.

First Published : 19 Jul 2019, 11:07:00 AM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.