News Nation Logo
Banner

राजस्थान: सियासी संग्राम के बीच ताक पर कानून व्यवस्था, हिसंक झड़प के बाद शख्स की मौत

एक तरफ जहां राजस्थान सरकार आपसी खींचतान में फंसी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ अपारधी बैखौफ होकर अपनी हरकतों को अंजाम दे रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 23 Jul 2020, 02:22:04 PM
police

सियासी संग्राम के बीच ताक पर कानून व्यवस्था (Photo Credit: प्रतिकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

एक तरफ जहां राजस्थान सरकार आपसी खींचतान में फंसी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ अपारधी बैखौफ होकर अपनी हरकतों को अंजाम दे रहे हैं. दौसा में काफी दिनों से जीवाराम गुट और कमलेश बागपुरा गुट में गैंगवार चल रहा था. दोनों गुटों के बीच काफी दिनों से मारपीट का मामले भी सामने आए थे. हालांकि आज एक गुट के सरगना का अंत हो गया.

दोनों गुटों के बीच बीती रात बनियाना के समीप संघर्ष हुआ. इस संघर्ष में करीब 8 से 10 बदमाशों ने जीवाराम मीणा को बेरहमी से पीटा. इसके बाद घायल अवस्था में जीवाराम को जयपुर ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि दोनों गुटों में जब भी झगड़ा होता था तो आरोपी पक्ष वीडियो बनाता था और उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करता था ताकि उस गुट का वर्चस्व बना रहे लेकिन इस पूरी घटना में दौसा पुलिस की कार्यप्रणाली पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है. दोनों गुटों के बीच करीब 4 बार मारपीट हुई और इस मारपीट का सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हुआ.

इतना ही नहीं पीड़ित पक्ष ने थानों में मुकदमा भी दर्ज कराया लेकिन आज तक दोनों पक्षों पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई. इसी का परिणाम यह रहा कि बीती रात एक बार फिर वर्चस्व की लड़ाई में एक गुट के सरगना जीवाराम मीणा की मौत हो गई फिलहाल लवाण थाना और कोतवाली थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि जीवाराम को बीती रात कोतवाली थाना इलाके के एक होटल से अगवा किया गया और उसके बाद लवाण थाना क्षेत्र के बनियाना गांव के समीप ले जाकर उसका मर्डर कर दिया गया फिलहाल पुलिस हत्या करने वाले आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

First Published : 23 Jul 2020, 02:22:04 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो