logo-image

राजस्थान: करणी सेना ने दी अजमेर की दरगाह आने वालों को धमकी, मामला दर्ज

पुलिस के अनुसार दरगाह कमेटी के नाजिम शकील अहमद ने शिकायत दी कि राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया जिसमें अजमेर दरगाह आने वाले जायरीन को धमकी दी है

Updated on: 01 Jul 2019, 09:09 AM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के खिलाफ रविवार शाम अजमेर में दरगाह थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है. गोगामेड़ी पर दरगाह कमेटी नाजिम ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दो समुदायों के बीच में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: बाल-बाल बचे अलवर के बीजेपी सांसद, क्रैश होने से बचा हेलीकॉप्‍टर

पुलिस के अनुसार दरगाह कमेटी के नाजिम शकील अहमद ने शिकायत दी कि राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया जिसमें अजमेर दरगाह आने वाले जायरीन को धमकी दी है. इससे दो समुदाय में सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ सकता हैं. पुलिस ने शकील अहमद की शिकायत पर गोगामेड़ी के खिलाफ दो समुदाय में सांप्रदायिक वैमनस्य फैलाने का मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान पुलिस के हत्थे चढ़ा शिक्षा मंत्री का फर्जी निजी सचिव, लोगों की ठगने की बना रहा था योजना

वीडियो में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने क्या कहा?

गोगामेड़ी ने वायरल वीडियो में कहा कि अमरनाथ यात्रा शुरू होने वाली है. यदि वहां कोई भी आतंकवादी गतिविधि अंजाम की गई, हिन्दुओं को नुकसान पहुंचाया गया तो राजस्थान में अजमेर की दरगाह आने वाले जायरीन अपने आपको सुरक्षित न समझें. यहां भी करणी सेना हाथ पर हाथ धरकर चुप नहीं बैठेगी. सोशल मीडिया पर वारयल वीडियो के बाद पुलिस ने शिकायत पर मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है.