logo-image

राजस्थान: जोधपुर प्रशासन की लापरवाही ने ली 5 साल के मासूम रोहित की जान

राजस्थान के जोधपुर में बोरवेल में गिरा 5 साल का रोहित जिंदगी की जंग हार गया है. उसे गड्डे से निकाल के हॉस्पिटल ले जाया गया था, जहां उसने कुछ देर बाद दम तोड़ दिया.

Updated on: 20 Apr 2020, 03:44 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के जोधपुर में बोरवेल में गिरा 5 साल का रोहित जिंदगी की जंग हार गया है. उसे गड्डे से निकाल के हॉस्पिटल ले जाया गया था, जहां उसने कुछ देर बाद दम तोड़ दिया.  बता दें कि सोमवार सुबह रोहित खेलते-खेलते एक 200 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया था. इसे बचाने के लिए सुबह से रेस्क्यू टीम लगी हुई थी. हालांकि रोहित को उस गड्डे से निकाल भी लिया गया था लेकिन हॉस्पिटल में भर्ती कराने के कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई.

अब कुछ देर में परिजनों के मासूम का शव सौंप दिया जाएगा. चिकित्सकीय टीम बच्चे को बोरवेल में. एंबुलेंस के माध्यम से ऑक्सीजन भेजी जा रही थी तब तक उसकी हालात भी ठीक थी लेकिन फिर भी उसे नहीं बचाया जा सका. 

ये भी पढ़ें: राजस्थान में संशोधित लॉकडाउन नियम प्रभावी, CM अशोक ने लोगों से की ये अपील

बता दें कि जोधपुर के तिंवरी तहसील के मथानिया के उम्मेद नगर निवासी मूलाराम गर्ग का 5 वर्षीय पुत्र रोहित अपने ननिहाल आया हुआ था. सोमवार सुबह खेलते-खेलते रोहित बोरवेल के बाद पहुंचा और अचानक उसमें गिर गया. जानकारी के अनुसार बोरवेल ढका हुआ नहीं था. इस लापरवाही के चलते बच्चा बोरवेल में गिर गया.