logo-image

राजस्थान: जोधपुर में बोरवेल में गिरा 5 साल का मासूम, रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू

जोधपुर जिले के बावड़ी तहसील क्षेत्र में स्थित जोइंतरा गांव मैं एक 5 साल के मासूम के बोरवेल में गिर जाने की घटना सामने आई है. इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई तुरंत प्रशासन को सूचित किया गया. मौके पर मासूम को बाहर निकालने की कवायद प्रशासन ने शु

Updated on: 20 Apr 2020, 01:24 PM

नई दिल्ली:

जोधपुर जिले के बावड़ी तहसील क्षेत्र में स्थित जोइंतरा गांव मैं एक 5 साल के मासूम के बोरवेल में गिर जाने की घटना सामने आई है. इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई तुरंत प्रशासन को सूचित किया गया. मौके पर मासूम को बाहर निकालने की कवायद प्रशासन ने शुरू कर दी है. फिलहाल एंबुलेंस के माध्यम से ऑक्सीजन बोरवेल में भेजी जा रही है. 

ये भी पढ़ें: पालघर में संतों की हत्‍या से साधुओं में उबाल, लॉकडाउन के बाद नागाओं से महाराष्ट्र कूच करने की अपील | मचा हाहाकार

अभी मिली जानकारी के अनुसार जोधपुर के तिंवरी तहसील के मथानिया के उम्मेद नगर निवासी मूलाराम गर्ग का 5 वर्षीय पुत्र रोहित अपने ननिहाल आया हुआ था. सोमवार सुबह खेलते-खेलते रोहित बोरवेल के बाद पहुंचा और अचानक उसमें गिर गया. जानकारी के अनुसार बोरवेल ढका हुआ नहीं था. इस लापरवाही के चलते बच्चो बोरवेल में गिर गया.

अब इस मासूम को बचाने की कवायद शुरू की जा चुकी है. चिकित्सकीय टीम ने बच्चे के लिए बोरवेल में ऑक्सीजन का पाइप पहुंचाया है. एंबुलेंस के माध्यम से ऑक्सीजन बोरवेल में भेजी जा रही है और फिलहाल बच्चे की हालत ठीक बताई जा रही है.