logo-image

राजस्थान : पीएम नरेंद्र मोदी के मर्डर का बना रहा था प्लान, हुआ गिरफ्तार

फेसबुक पर एक पोस्ट (Facebook Post) अपलोड की जिसमें उसने लिखा 'क्या कोई है जो मुझे मोदी के मर्डर की सुपारी दे सके. मेरे पास फुल प्रूफ प्लान है.'

Updated on: 28 Mar 2019, 02:41 PM

जयपुर:

फेसबुक (Facebook) पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के मर्डर की सुपारी मांगने वाले एक सिरफिरे युवक को जयपुर (Jaipur) की बाजार नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस की गिरफ्त में आए युवक का नाम नवीन स्वामी है, जिसने फेसबुक पर एक पोस्ट (Facebook Post) अपलोड की जिसमें उसने लिखा 'क्या कोई है जो मुझे मोदी के मर्डर की सुपारी दे सके. मेरे पास फुल प्रूफ प्लान है.'

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश : इंदौर में मां ने बेटी को जिंदा जलाकर की आत्महत्या, जानें वजह

नवीन स्वामी द्वारा फेसबुक पर यह पोस्ट अपलोड करने के बाद जयपुर पुलिस की अभय कमांड सेंटर की सोशल मीडिया सेल ने पड़ताल की और फिर इसकी सूचना बजाज नगर थाना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बरकत नगर से आरोपी नवीन स्वामी को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी नवीन स्वामी मूलतः हरियाणा का रहने वाला है और जयपुर के त्रिवेणी नगर में एक बुक स्टोर का संचालक है. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने आवेश में आकर इस तरह की पोस्ट फेसबुक पर अपलोड करने की बात स्वीकार की है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2019: सपा-बसपा-कांग्रेस पर मोदी के तरकश से निकले ये 18 तीर

साथ ही आरोपी ने यह भी कहा कि उससे यह एक बड़ी भूल हुई है और इसके लिए वह क्षमा मांगता है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी 506 और 124-ए में प्रकरण दर्ज किया है. 124-ए के तहत 7 साल से लेकर आजीवन कारावास तक की सजा का प्रावधान है और वही आईपीसी 506 के तहत न्यूनतम 3 वर्ष के कारावास का प्रावधान है. फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है.

Crime Control : गाजियाबाद में बेखौफ बदमाशों ने दिन दहाड़े खुलेआम की फायरिंग, देखें VIDEO