logo-image

जयपुर: कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, दो घर भी आए चपेट में

जानकारी के मुताबिक आग सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की गाड़िया मौके पर पहुंची और आग बुझाने की कोशिशों में जुट गई.

Updated on: 22 Apr 2020, 10:22 AM

नई दिल्ली:

जयपुर के मानसरोवर थाना इलाके में भीषण आग लगने की खबर है. आग एक कबाड़ के गोदाम में लही है. जानकारी के मुताबिक गोदाम रीको कांटा स्थित न्यू सांगानेर रोड पर स्थित था. इस भीषण आग ने गोदाम के पास स्थित दो घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया है.जानकारी के मुताबिक आग सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की गाड़िया मौके पर पहुंची और आग बुझाने की कोशिशों में जुट गई.

पुलिस ने तुरंत बिजली सप्लाई को बंद किया जिसके बाद दमकल की 3 गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. डानकारी के मुताबिक आग का मुख्य कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: Coronavirus (Covid-19) : दुनिया भर में छाए पीएम नरेंद्र मोदी, बड़े नेताओं को पीछे छोड़ा

बता दें, इसी के साथ कोरोना ने भी राजस्थान सरकार की नींद उड़ा कर रख दी है, बुधवार को 6 जिलों में 64 सक्रमित मामले सामने आए हैं.इन 6 मिलों में आंकड़ा 100-100 के पार पहुंच गया है. अब तक जयपुर में कोरोना के 661 मामले सामने आ चुके हैं जबकि जोधपुर से 279, कोटा से 114 और टोंक से 104 मामले साने आ चुके है.

यह भी पढ़ें: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने भारतीयों को दिया बड़ा झटका, लिया बड़ा फैसला

वहीं बात करें भरतपुर की तो यहां से 103 और अजमेर से भी 103 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं दूसरी तरफ राजस्‍थान सरकार ने कोरोना वायरस परीक्षण (Corona Virus Test) के लिए इस्‍तेमाल किए जाने वाले टेस्‍ट किट के फेल होने पर रैपिड टेस्‍ट पर रोक लगा दी है. राजस्थान में जांच की गति को बढ़ाने के लिए चीन से आई रेपिड टेस्ट किट परीक्षण में विफल पाई गई है. कोरोना वायरस से इन्फेक्टेड 95% मरीजों की निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद अब सवाई मानसिंह हॉस्‍पिटल के डॉक्टर्स PCR जांच को ही सही ठहरा रहे हैं. फिलहाल केवल 10 हज़ार किट ही राजस्थान आई हैं औऱ आने वाले 2/3 दिन में दो-ढाई लाख किट और आनी है.