News Nation Logo

गुलाबी नगरी में फिर तनाव, इस बार बच्चे को लेकर हुई पत्थरबाजी

जब दोनों पक्षों में तनाव बढ़ गया तो किसी ने कंट्रोल रूम को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस की पीसीआर को माहौल का अंदाजा नहीं था इसलिए वह भी इसकी चपेट में आ गई.

लाल सिंह फौजदार | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 29 Aug 2019, 08:18:06 AM
प्रतिकात्म तस्वीर

नई दिल्ली:

जयपुर के कोतवाली थाना इलाके में बुधवार देर रात एक बार फिर माहौल बिगड़ गया और दो पक्षों में पथराव हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस की पीसीआर भी इस पथराव की शिकार हुई जिसके बाद भारी जाब्ता मौके पर बुलाया गया. पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और वरिष्ठ लोगों से बात करके शांति के प्रयास शुरू किए. डीसीपी मनोज कुमार ने बताया कि कल्याणजी के रास्ता स्थित दूसरा चौराहा में दही हांडी का कार्यक्रम चल रहा था. इसमें काफी संख्या में लोग मौजूद थे. उस दौरान कुछ लोगों ने जेब काटने का आरोप लगाते हुए एक बच्चे को पकड़ा. इसके बाद वह बच्चा वहां से भागा. अभी मौजूद लोग माजरे को समझ पाते तभी उन पर पथराव होना शुरू हो गया. भीड़ होने से दूसरे पक्ष की ओर से भी पथराव शुरू हो गया.

यह भी पढ़ें: Rajasthan Student Union Election 2019: अधिकतर कॉलेजों में लहराया ABVP का परचम

पीसीआर पर भी फेंके पत्थर

जब दोनों पक्षों में तनाव बढ़ गया तो किसी ने कंट्रोल रूम को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस की पीसीआर को माहौल का अंदाजा नहीं था इसलिए वह भी इसकी चपेट में आ गई. इसके बाद आला अधिकारियों को सूचना देकर उग्र माहौल के बारे में बताया गया. तब भारी जाब्ता मौके पर पहुंचा. इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज के जरिए लोगों पर काबू पाया और शांति कायम की.

यह भी पढ़ें: राजस्थान क्रिकेट संघ में कांग्रेस दिग्गजों के बीच घमासान, जानें वजह

फिर दौड़ी पुलिस की गाडि़यां

कल्याणजी का रास्ता में तनाव की खबर के बाद पुलिस ने दूसरे संवेदनशील इलाकों के थानों को अलर्ट किया और प्रमुख जगहों पर पोजीशन लेने को कहा. कुछ ही देर में रात को पुलिस जगह-जगह गश्त करते नजर आई, हालांकि इस दौरान सोशल मीडिया पर भी कई तरह की अफवाह फैलती रहीं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 Aug 2019, 08:08:25 AM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो