logo-image

राजस्थान: भीषण सड़क हादसे में पांच श्रद्धालुओं की मौत, दर्जनों घायल 

राजस्थान के जोधपुर संभाग के पाली जिले में रविवार रात को हुए भीषण सड़क हादसे (Horrific road accident) में पांच श्रद्धालुओं की मौत हो गई.

Updated on: 15 Aug 2022, 10:52 AM

पाली:

राजस्थान के जोधपुर संभाग के पाली जिले में रविवार रात को हुए भीषण सड़क हादसे (Horrific road accident) में पांच श्रद्धालुओं की मौत हो गई. ये श्रद्धालु पैदल रामदेवरा की ओर जा रहे थे. इस दौरान सड़क पर तेज रफ्तार से जा रहे एक टॉली ने जोदार टक्कर मारी. टक्कर इतनी भयानक थी कि तीनों श्रद्धालुओं (Pilgrims) की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं आधा दर्जन गंभीर रूप से घायल हो गए. दो श्रद्धालुओं ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. हादसे में पैदल जा रहे श्रद्धालुओं में अफरा तफरी मच गई. पुलिस के अनुसार, यह हादसा आधी रात करीब एक बजे हुआ. यह घटनाक्रम पाली जिले के रोहट थाना क्षेत्र में हुआ. इस मार्ग पर बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं के पैदल जत्थे रामदेवरा की ओर जा रहे थे.

इस दौरान तेज गति से आ रही एक ट्रॉली ने रोहट थाना इलाके के अरटिया बोर्ड के पास एक जत्थे को अपनी चपेट में ले लिया. ट्रॉली  ने 10 श्रद्धालुओं को रौंद दिया. इस दौरान तीन श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

शवों का होगा पोस्टमार्टम

हादसे की सूचना मिलने के बाद रोहट थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. मृतकों के शव और घायलों को स्थानीय अस्पताल में पहुंचाया  गया है. गंभीर रूप से घायलों को जोधपुर रेफर कर दिया गया. बाद में पुलिस के आला अधिकारियों ने हालात का जायजा लिया. रात को मृतकों के परिजनों को इसकी जानकारी दी गई. सोमवार को शवों का पोस्टमार्टम होगा.