logo-image
लोकसभा चुनाव

धौलपुर में BJP ऑफिस के बाहर दो पक्षों में फायरिंग, भाजयुमो जिलाध्यक्ष सहित 3 लोग घायल

पुलिस का कहना है कि इस घटना में सतीश नाम का युवक भी घायल हो गया है. दोनों पक्षों के बीच पुराना विवाद बताया जा रहा है.

Updated on: 07 Apr 2024, 09:34 PM

नई दिल्ली:

चार दिन पूर्व भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) अध्यक्ष और किसान मोर्चा के अध्यक्ष के बीच हुए विवाद के बाद रविवार शाम धौलपुर  भाजपा कार्यालय पर फायरिंग हो गई. दोनों ओर से हुई फायरिंग और मारपीट में भाजयुमो जिला अध्यक्ष सहित तीन लोग घायल हो गए. फायरिंग में भाजयुमो जिला अध्यक्ष भूपेंद्र घुरैया के अलावा किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष धर्मेद्र उर्फ मंगे कंसाना के भाई रामकेश उर्फ रमुआ को पेट में  गोली लगी है. घटना में सतीश नाम का युवक भी घायल हुआ है. पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पुराना विवाद बताया जा रहा है.

चार दिन पहले भाजपा के एक कार्यक्रम में भाजयुमो अध्यक्ष और किसान मोर्चा के अध्यक्ष के बीच कहासुनी हुई थी. मामले को उसी समय सुलझा लिया गया था. रविवार को भाजपा कार्यालय पर सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम चल रहा था इसी दौरान शाम करीब 5 बजे कार्यालय के बाहर दोनों पक्ष एक बार फिर से आमने-सामने हो गए.

ये भी पढ़ें: मथुरा से BJP प्रत्याशी हेमा मालिनी ने संत प्रेमानंद महाराज से की मुलाकात, मिला ये सुझाव   

घटना में दोनों पक्षों से तीन लोग घायल

जहां दोनों पक्षों के बीच फायरिंग और मारपीट की घटना हुई. घटना में दोनों पक्षों से तीन लोग घायल हुए हैं, जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद दोनों ही पक्षों को एक-एक कर इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. एक पक्ष के लोगों को रेफर करने पर परिजन उन्हें आगरा ले गए.  तो वहीं, दूसरे पक्ष का जिला अस्पताल में ही इलाज किया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते धौलपुर जिला पुलिस अधीक्षक सुमित मेहड़ना  मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. घटना को लेकर जिला अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

ऐसा कहा जा रहा है कि इस दौरान भाजयुमो जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र घुरैया पर हमला हो गया. सिर पर लाठी से हुए वार से उन्हें चोट लगी है. जमीन पर गिरने के दौरान घुरैया के साथी वहां पर पहुंच गए और दोनों गुट आपस में भिड़ गए. इस फायरिंग होने लगी. इससे अफरा-तफरी देखी गई.  इस झगड़े में कंसाना गुट के रामकेश व सतीश तिर्घरा सहित पांच लोग घायल हो गए.