News Nation Logo

राजस्थान: कार रेसिंग के दौरान हुई सड़क दुर्घटना के बाद जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को किया मुख्यालय से अटैच

शनिवार को बाड़मेर के समदड़ी थाना क्षेत्र में एफएमएससीआई इंडियन नेशनल रैली चैंपियनशिप के दौरान स्पीड से दौड़ रही कार की बाइक से टक्कर हो गई थी

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 23 Sep 2019, 08:31:58 AM

नई दिल्ली:  

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बाड़मेर जिले के समदड़ी थाना क्षेत्र में शनिवार को हुई दुर्घटना को काफी गंभीरता से लिया है. दरअसल शनियार को यहां कार रेसिंग के दौरान जबरदस्त दुर्घटना हो गई थी जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई. इस हादस के बाद सीएम अशोक गहलोत ने जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को मुख्यालय से अटैच  (APO) कर दिया है. वहीं संभागीय आयुक्त इस मामले में जांच आदेश दिए गए हैं और 7 दिनों के अंदर जांच रिपोर्ट गृह विभाग को सौंपने के निर्देश दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें: अजमेर के मांगलियावास के लामाना में भीषण सड़क हादसा, 8 मरे

क्या है पूरा मामला

दरअसल शनिवार को बाड़मेर के समदड़ी थाना क्षेत्र में एफएमएससीआई इंडियन नेशनल रैली चैंपियनशिप के दौरान स्पीड से दौड़ रही कार की बाइक से टक्कर हो गई थी. इस हादसे में तीन बाइक सवार लोगों की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान की नापाक हरकतों को लेकर BSF हाई अलर्ट पर, चलाया जा रहा है ऑपरेशन सुरदर्शन

शुरुआती जांच में सामने आया कि इस रैली के लिए न तो अनुमति दी गई थी और ना ही रैली के आयोजन के लिए सुरक्षा की कोई व्यवस्था की गई थी. ऐसे में अब इस मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है और इसी के तहत जिला कलेक्टर बाड़मेर हिमांशु गुप्ता और पुलिस अधीक्षक बाड़मेर शिवराज मीणा को एपीओ (मुख्यालय से अटैच) कर दिया गया है.

First Published : 23 Sep 2019, 08:31:58 AM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.