logo-image

सलमान चिश्ती को 'नशेड़ी' साबित कर बचाने की कोशिश करने वाला CO लाइन हाजिर

अजमेर शरीफ के खादिम सलमान चिश्ती ने नूपुर शर्मा का गला काटने वाले को अपना घर तक इनाम में देने की घोषणा की थी. वीडियो वायरल हुआ. बवाल हुआ. तो अजमेर की पुलिस ने आधी रात को सलमान चिश्ती को उसके गुप्त ठिकाने से पकड़ा. लेकिन इस बीच दूसरा वीडियो...

Updated on: 07 Jul 2022, 09:18 AM

highlights

  • सलमान चिश्ती को बचाने की कोशिश का मामला
  • सीओ संदीप सारस्वत किये गए लाइन हाजिर
  • शराबी साबित कर बचाने की हो रही थी कोशिश

अजमेर:

अजमेर शरीफ के खादिम सलमान चिश्ती ने नूपुर शर्मा का गला काटने वाले को अपना घर तक इनाम में देने की घोषणा की थी. वीडियो वायरल हुआ. बवाल हुआ. तो अजमेर की पुलिस ने आधी रात को सलमान चिश्ती को उसके गुप्त ठिकाने से पकड़ा. लेकिन इस बीच दूसरा वीडियो वायरल हो गया. जिसमें सलमान चिश्ती की गिरफ्तारी करने वाला पुलिस कर्मी सलमान चिश्ती को ये समझाते दिखा कि बोल देना, मैं नशे में था. और तुम्हें बचा लिया जाएगा. अब दूसरा वीडियो वायरल हुआ, तो सरकार पर सवाल उठने लगे. इसके बाद अब सीओ संदीप सारस्वत को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

दरअसल, वीडियो में पुलिस खादिम से ये कहते सुनाई पड़ती है कि, 'तू कहना कि नशे में था ताकि तू बच जाए'. हालांकि अब संदीप सारस्वत को लाइन हाजिर कर दिया गया है. इसका मतलब है कि उन्हें जल्द ही किसी दूसरी जगह भेज दिया जाएगा.

बीजेपी ने अशोक गहलोत सरकार को घेरा

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने इस पूरे मामले पर अशोक गहलोत सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, वीडियो में अशोक गहलोत की पुलिस सलमान को समझाते साफ दिख रही है जिससे उसे बचाया जा सके. क्या कांग्रेस के शासन में हिंदू जीवन मायने रखता है? इसके बाद ये वीडियो वायरल होने लगा, तब जाकर अशोक गहलोत सरकार ने सीओ संदीप सारस्वत को लाइन हाजिर कर दिया. बता दें कि सलमान चिश्ती एक हिस्ट्रीशीटर भी है. उस पर 13 मामले पहले से दर्ज हैं.

'ऐसा आंदोलन करेंगे कि हिंदुस्तान हिल जाएगा'

अजमेर से एक और भड़काऊ वीडियो वायरल हो गया है. अंजुमन कमेटी के सचिव सरवर चिश्ती का ने कहा- ऐसा आंदोलन करेंगे कि हिंदुस्तान हिल जाएगा. इस वीडियो में पीएफआई का लिंक भी दिख रहा है. अजमेर अंजुमन सदर सरवर चिश्ती के इस वीडियो में पीएफआई का पदाधिकारी आतिफ अनीस भी दिख रहा है, जो चिंताजनक है.