logo-image

Rajasthan: खेल मंत्री अशोक चांदना का गहलोत सरकार पर निशाना, मंत्री पद से मांगी मुक्ति

राजस्थान सरकार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. अब खेल मंत्री अशोक चांदना (Sports Minister Ashok Chandna) के ट्वीट ने सबको चौंका दिया है. अशोक चांदना ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से इस्तीफा देने की पेशकश की है

Updated on: 27 May 2022, 09:45 AM

नई दिल्ली:

राजस्थान सरकार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. अब खेल मंत्री अशोक चांदना (Sports Minister Ashok Chandna) के ट्वीट ने सबको चौंका दिया है. अशोक चांदना ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से इस्तीफा देने की पेशकश की है. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि माननीय मुख्यमंत्री जी मेरा आपसे व्यक्तिगत अनुरोध है की मुझे इस ज़लालत भरे मंत्री पद से मुक्त कर मेरे सभी विभागों का चार्ज श्री कुलदीप रांका जी को दे दिया जाए, क्योंकि वैसे भी वो ही सभी विभागों के मंत्री है। धन्यवाद !

इसके साथ ही खेल मंत्री चांदना ने राज्य के प्रमुख सचिव कुलदीप रांका (Kuldeep Ranka) को लेकर भी नाराजगी जाहिर की है. चांदना के ट्वीट के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने उसे रिट्वीट करते हुए गहलोत सरकार पर निशाना साधा है. भाजपा के कद्दावर नेता और प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने तो गहलोत सरकार को लेकर यहां तक कह डाला कि 'जहाज़ डूब रहा है… 2023 के रुझान आने शुरू।' वहीं, बीजेपी नेता रामलाल शर्मा ने कहा कि गहलोत सरकार में अधिकारियों से पीडित सत्ताधारी मंत्री और विधायको में एक और नाम शामिल!

मेने कुछ दिनों पुर्व कहा था की इस सरकार में अधिकारी हमारे फोन नही उठाते न किसी जनहित के कार्य में रुचि लेते है और अब इस गहलोत सरकार पर रोज स्वयं के विधायक और मंत्री यही आरोप लगा रहे है।