logo-image

कांग्रेस विधायक और एसएचओ की बातचीत का ऑडियो वायरल, सदन में मचा बवाल

कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी के एसएचओ को गालियां देने के वायरल ऑडियो के मामले में विधानसभा में शून्यकाल के दौरान जमकर हंगामा हुआ. भाजपा विधायकों ने बिधूड़ी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए सदन में जमकर हंगामा किया.

Updated on: 04 Mar 2022, 07:50 PM

highlights

  • एसएचओ को गाली देने वाले कांग्रेस विधायक के ऑडियो पर सदन में हंगामा
  • भाजपा ने कार्रवाई की मांग करते हुए सदन के वेल में आकर की नारेबाजी
  • अतिक्रमण के मामले में धारा 420-बी नहीं लगाने से भड़के थे विधायक

जयपुर:

कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी के एसएचओ को गालियां देने के वायरल ऑडियो के मामले में विधानसभा में शून्यकाल के दौरान जमकर हंगामा हुआ. भाजपा विधायकों ने बिधूड़ी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए सदन में जमकर हंगामा किया. भाजपा विधायक अर्जुन जीनगर ने सबसे पहले यह मामला उठाते हुए कहा कि कांग्रेस विधायक बेलगाम हो गए हैं. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि ऐसी स्थिति में सरकार का कोई कर्मचारी काम ही नहीं कर सकेगा, इस तरह का व्यवहार करते हो. कर्मचारी क्या अपनी इज्जत पर बट्टा लगाकर काम करेगा. इस पर मंत्री को जवाब देना होगा. यह डूब मरने वाला काम हो गया. मुख्यमंत्री को जवाब देना चाहिए.

ये भी पढ़ें- यूक्रेन नहीं, MBBS की पढ़ाई के लिए यह है भारतीयों का सबसे पसंदीदा देश


इसके बाद भाजपा विधायकों ने वेल में आकर हंगामा और नारेबाजी शुरू कर दी. उस समय सभापति जेपी चंदेलिया आसन पर थे, हंगामा होने पर स्पीकर सीपी जोशी को सदन में आना पड़ा. स्पीकर सीपी जोशी ने नियमों के तहत मामला लाने को कहा, इसके बाद सदन में शांति लौटी.


धारीवाल ने जांच का दिया आश्वासन
ससंदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि आप ऑडियो-वीडियो सुनकर बात कह रहे हैं, कैसे मान लेंगे कि यह सच है? उसकी जांच के बिना कैसे मान लें? ऑडियो आया है, तो हम उसकी जांच करवाएंगे. वह आपको फेवर कर रहा है, इसलिए आप उसे सच मान रहे हैं. हम उसकी जांच करवाएंगे, इसके बाद ही कोई बात होगी.