logo-image
लोकसभा चुनाव

Rajasthan: उदयपुर सड़क हादसे में कांग्रेस के इस दिग्गज नेता की मौत, समर्थकों में दौड़ी शोक की लहर

Rajasthan: राजस्थान के उदयपुर में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है...इस हादसे में कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता की मौत हो गई है...हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए

Updated on: 09 Dec 2023, 04:34 PM

New Delhi:

Rajasthan: राजस्थान के उदयपुर से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां सड़क हादसे में एक कांग्रेस नेता की दर्दनाक मौत हो गई है. यह हादसा उदयपुर के गोगुंदा थाना क्षेत्र में आज यानी शनिवार को हुआ. चोर बावड़ी के पास हुए इस हादसे में सायरा पंचायत समिति के उपप्रधान व कांग्रेस नेता भारत सिंह बारहठ की मौत हो गई. हालांकि कांग्रेस नेता को घायल अवस्था में नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उनको बचाया न जा सका और उन्होंने इलाज के दौरान दम तौड़ दिया. कांग्रेस नेता की मौत की खबर से पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई. हादसा इतना भयानक था कि कांग्रेस नेता की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. 

यह खबर भी पढ़ें- PM मोदी बने दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता, 76% रेटिंग के साथ लिस्ट में टॉप पर नाम

पुलिस ने कार में फंसे कांग्रेस नेता को किसी तरह बाहर निकाला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता भारत सिंह बारहठ शनिवार सुबह गोगुंदा से उदयपुर जा रहे थे. जैसी वह चोर बावड़ी के पास पहुंची तो सामने से तेज रफ्तार पर आ रहे तेल से भरे एक टैंकर ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम और एम्बुलेंस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में बुरी तरह फंसे भारत सिंह को किसी तरह बारह निकाला और घायल अवस्था में उदयपुर स्थित एमबी हॉस्पिटल में भर्ती कराया. लेकिन उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि भारत सिंह किसी प्रोग्राम में शामिल होने गोगुंदा गए हुए थे और कार से उदयपुर स्थित अपने घर को लौट रहे थे. हादसे के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया. वहींं,  घटना की सूचना लगते ही उनके परिजन और समर्थक घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने उनका शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. 

यह खबर भी पढ़ें- UP: घर में चल रहा था शादी का हल्दी प्रोग्राम तभी भरभरा कर गिरी दीवार, 5 की मौत और कई घायल

कांग्रेस नेता की मौत से उनके समर्थकों को गहरा दुख पहुंचा है

आपको बता दें कि भारत सिंह अपने क्षेत्र में कांग्रेस के जाने-माने  नेता थे. उनकी मौत से उनके समर्थकों को गहरा दुख पहुंचा है. भारत सिंह की मौत की खबर लगते ही कांग्रेस समेत तमाम दलोों के नेता और जनप्रतिनिधि उनके आवास पर पहुंच गए और उनके परिजनों को ढांढस बंधाया. फिलहाल पुलिस ने टैंकर को जब्त कर लिया है. आरोपी टैंकर चालक की तलाश की जा रही है.