logo-image

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी ने कहा- जितनी सचिन पायलट की उम्र नहीं, उतनी गहलोत को राजनीति करते हो गया

अशोक गहलोत के इस बयान का समर्थन करते हुए अविनाश पांडे ने कहा कि जितनी उनकी उम्र नही है उससे अधिक राजनीतिक व सामाजिक कार्यकाल का अनुभव है .

Updated on: 15 Jul 2020, 06:32 PM

नई दिल्ली :

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने अशोक गहलोत के बयान का समर्थन किया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर आरोप लगाया है कि वो विधायकों की खरीद-फरोख्त कर रहे थे. अशोक गहलोत ने ट्वीट करके कहा कि 40 साल राजनीति करते हो गए, नई पीढ़ि जो आई है उससे हम प्यार करते हैं. आने वाला कल उनका है.

अशोक गहलोत के इस बयान का समर्थन करते हुए अविनाश पांडे ने कहा कि जितनी उनकी उम्र नही है उससे अधिक राजनीतिक व सामाजिक कार्यकाल का अनुभव है अशोक गहलोत जी का. महत्वाकांक्षी होना अच्छा है, परन्तु परिवार समान पार्टी के खिलाफ षडयंत्र रचना गलत.

इधर राहुल गांधी ने भी बागी सचिन पायलट को लेकर दो टूक में कहा दिया है,अगर कोई पार्टी छोड़कर जाना चाहता है वो जाए. इससे आप जैसे युवा नेताओं के लिए नए मौकों के दरवाजे खुलेंगे.

इसे भी पढ़ें: हरियाणा के होटल सभी के लिए हैं, वहां राजस्थान के विधायक भी रुक सकते हैं : मनोहर लाल खट्टर

कांग्रेस आलाकमान कोशिश में लगे हुए हैं कि सचिन पायलट बगावती तेवर छोड़कर घर वापसी कर ले. जयपुर में मीडिया को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सचिन पायलट के लिए कांग्रेस के दरवाजे खुले हैं. उनसे आग्रह है कि वो घर वापस आ जाए. उन्होंने कहा कि सचिन पायलट हरियाणा सरकार की मेजबानी छोड़कर घर लौटे और अपनी समस्या पार्टी के सामने रखें.