News Nation Logo
Banner

राजस्थान : महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों के खिलाफ भाजपा का 'हल्ला बोल'

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया ने शनिवार को कहा कि प्रदेश में महिलाओं के प्रति दरिंदगी बढ़ गई और अपराधी बेलगाम हो गए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 03 Oct 2020, 11:36:42 PM
Satish Punia

सतीश पुनिया (Photo Credit: फाइल )

नई दिल्‍ली:

भाजपा राजस्थान इकाई ने पांच अक्टूबर को राज्यभर में 'हल्ला बोल' अभियान की योजना बनाई है. भाजपा का कहना है कि प्रदेश में महिलाओं और नाबालिगों के खिलाफ अत्याचार बढ़ रहे हैं, जिसे लेकर वह अभियान में शामिल होने वाले हैं. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया ने शनिवार को कहा कि प्रदेश में महिलाओं के प्रति दरिंदगी बढ़ गई और अपराधी बेलगाम हो गए हैं. यह मात्र सियासी आरोप नहीं है, इनकी सबकी पुष्टि राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) के आंकड़े करते हैं.

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के अनुसार प्रदेश अपराध के मामले में देश में पहले स्थान पर है.

सतीश पुनिया ने हिंदी में किए एक ट्वीट में कहा, विगत 20 महीनों में अशोक गहलोत जी के राज में राजस्थान सर्वाधिक अपराध ग्रस्त राज्यों में शामिल होकर अपराधों की राजधानी बन गया है, महिलाओं के प्रति दरिंदगी बढ़ गई और अपराधी बेलगाम हो गए हैं, यह मात्र सियासी आरोप नहीं है, इनकी सबकी पुष्टि एनसीआरबी के आंकड़े करते हैं.

उन्होंने अगले ट्वीट में कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि देश की राजनीति करने वाले मुख्यमंत्री अपने ही प्रदेश में गृह मंत्री के नाते अपराधों पर नियंत्रण में पूर्णतया विफल रहे हैं.

उन्होंने लिखा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि देश की राजनीति करने वाले मुख्यमंत्री अपने ही प्रदेश में गृह मंत्री के नाते अपराधों पर नियंत्रण में पूर्णतया विफल रहे हैं. हम प्रदेश की अराजक गहलोत सरकार के खिलाफ सोमवार पांच अक्टूबर को जिला केंद्रों पर 'हल्ला बोल' कर प्रदर्शन करेंगे. साथ ही राज्यपाल महोदय से राज्य की लचर कानून व्यवस्था की समीक्षा कर हस्तक्षेप की मांग करेंगे.

First Published : 03 Oct 2020, 11:36:42 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो