News Nation Logo

राजस्थान भाजपा करेगी राज्य में 9 से 16 तारीख तक धरना प्रदर्शन : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया

भारतीय जनता पार्टी के राजस्थान इकाई के अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने गुरुवार को कहा कि 2023 के विधानसभा चुनाव के बाद राजस्‍थान में सत्‍ता की डोर भाजपा (BJP) के हाथ में होगी.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 07 Mar 2021, 11:08:21 PM
sp

सतीश पूनिया (Photo Credit: File)

जयपुर:

भारतीय जनता पार्टी के राजस्थान इकाई के अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने गुरुवार को कहा कि 2023 के विधानसभा चुनाव के बाद राजस्‍थान में सत्‍ता की डोर भाजपा (BJP) के हाथ में होगी. राजस्थान के बांसवाड़ा में एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे राजस्थान के भाजपा पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया प्रतापगढ़ जिले के पीपलखूंट से होते हुए खमेरा घाटोल पहुंचे जहां पर उन्होंने सम्मान समारोह कार्यक्रम में घोषणा कि की  आगामी 9 से 16 तारीख तक प्रदेश भाजपा  प्रदेश स्तरीय धरना प्रदर्शन करेंगे. राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि हमारा संघर्ष राजस्थान की मौजूदा सरकार के खिलाफ है जिसने पूरे राजस्थान के नौजवान और  किसानों एवं आदिवासियों के साथ वादाखिलाफी की है. उन्होंने कहा कि सरकार के खिलाफ आने वाले समय में उपखंड से लेकर प्रदेश स्तर तक आंदोलन की योजना बना रहे हैं.  

सतीश पूनिया ने बताया कि पार्टी में मुझे लगता है कि पूरे नक्शे पर मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी की सरकार ने सवा 2 साल में जिस तरीके से वादाखिलाफी की है उसके खिलाफ एक आक्रोश साफ तौर पर दिखाई दे रहा है. राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि इस मिशन के साथ निकला हूं.बजट में गहलोत सरकार ने वागड़ अंचल में माही कैनाल  की स्थिति सुधारने के कुछ नहीं किया। उन्होंने मीडिया के सवालों पर बताया कि ना तो माही नहरों के लिए कुछ करेंगे ना ही इंदिरा गांधी नहर के लिए करेंगे। राजस्थान के हमारे सिंचित क्षेत्र गंगानगर हनुमानगढ़ के किसान भी 70 दिन से आंदोलन कर रहे हैं. वहां फसलें सूख रही हैं. यह सरकार न तो सिंचाई के लिए कुछ करती है और ना तो किसानों के साथ है. सरकार ने राज्य के किसानों, आदिवासियों एवं नौजवानों की अनदेखी की है. राजस्थान की कांग्रेस सरकार किसी के साथ न्याय नहीं कर रही है. इसलिए राजस्थान की जनता में सरकार के प्रति आक्रोश है. 

राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की छाती पर बड़ा प्रदर्शन करेंगे. जिसमें आप सभी का सहयोग चाहिए. इस दौरान पार्टी के विधायक पूर्व सांसद सहित नेता कार्यकर्ताओं द्वारा तीर कमान भेंट किया गया. कार्यक्रम के बाद बांसवाड़ा भाजपा पार्टी कार्यालय पहुंचे जहां पार्टी के नेता कार्यकर्ताओं की एक मीटिंग की. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Mar 2021, 11:08:21 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.