logo-image

Rajasthan Assembly Election 2023: नागौर की रैली में बोले पीएम मोदी, विश्वासघाती कांग्रेस कुर्सी बचाने में लगी

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव में अब मात्र सात दिन ही बचे हैं. 25 नवंबर को प्रदेश की 199 सीटों पर वोटिंग होगी.

Updated on: 18 Nov 2023, 05:24 PM

नई दिल्ली:

Rajasthan Assembly Election 2023: पीएम मोदी ने शनिवार को नागौर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस मात्र कुर्सी बचाने में लगी हुई है. उसने सिर्फ विश्वासघात का काम किया है. अब वक्त है कि कांग्रेस को हटाने का आ गया है. अब भाजपा को लाने की जरूरत है. इससे पहले पीएम मोदी ने तेजाजी मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना भी की. राजस्थान में विधानसभा चुनाव में अब मात्र सात दिन ही बचे हैं. 25 नवंबर को प्रदेश की 199 सीटों पर वोटिंग होगी.

पीएम मोदी ने कहा कि मारवाड़ में निर्णय साफ है कि कांग्रेस को हटाने के लिए भाजपा को लाना जरूरी है. उन्होंने ​कहा कि हमारी माताएं और बहनें घर के कोने-कोने की सफाई करती हैं. किसी भी जगह को साफ किए बिना नहीं छोड़ती हैं. हमें भी ऐसी सफाई करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि राजस्थान से कांग्रेस की विदाई शुरू हो गई है. राजस्थान में कांग्रेस ने 5 साल में आपको विश्वासघात के सिवा कुछ नहीं दिया है. कांग्रेस ने आपको कुशासन की सरकार दी है. यहां पर आपको भ्रष्ट और घोटाले वाली सरकार दी. 

ये भी पढ़ें: Uttarakhand Tunnel Collapse: सुरंग में 40 के बजाय इतनों की जान खतरे में, फंसे मजदूरों से परिजनों ने बात की  

सिर्फ कुर्सी बचाने में लगे हैं मंत्री

पीएम मोदी ने कहा कि अभी एक जनसभा में यहां के जादूगर मुख्यमंत्री ने खुद एक सच्चाई स्वीकारी है। उन्होंने खुद स्वीकार किया कि उनके उम्मीदवारों, उनके विधायकों ने किसी तरह का कोई काम नहीं किया है। इसकी है कि क्योंकि वे यहां पर अपनी कुर्सी बचाने में ही जुटे थे। जब ऐसा हाल कांग्रेस का हो, जो अपने में ही खोई तो वो आपके के लिए क्या करेगी. दिल्ली दरबार अपने ही CM की कुर्सी को लूटने में बहुत बिजी और CM उनसे निपटने में व्यस्त हैं। इन लोगों ने राजस्थान की जनता को उनके हाल पर ही छोड़ दिया। अब चुनाव के समय सभी कांग्रेसी नेता बेमन से फोटो खिंचवा रहे हैं.

राजस्थान की जनता अगले पांच साल के लिए सरकार चुनने वाली है. सरकार भाजपा बनाएंगी या तो कांग्रेस दोबारा सत्ता पर काबिज होने वाली है. ये अभी तय नहीं है, मगर दोनों ही प्रमुख दलों की ओर से दावे जारी है. ऐसी दावेदारी करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को भरतपुर में विजय संकल्प जनसभा में तीन नवंबर को  कांग्रेस छूमंतर' का नारा दिया है. 

पीएम मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार को कई मुद्दों पर घेरा. सीएम अशोक गहलोत को बिना नाम लेकर उन्होंने जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने जयपुर में लॉकर से निकलने वाला सोना हो या लाल डायरी के मुद्दे पर गहलोत सरकार को कटघरे में खड़ा किया. पीएम ने भाजपा के पक्ष में मदान करने का आह्वान किया है.