logo-image

राजस्थानः अशोक गहलोत और सचिन पायलट दिखे साथ, जानें सियासी समीकरण

Rajasthan News: राजस्थान CM अशोक गहलोत ने जयपुर में कहा कि जो मुद्दे देशवासियों के दिल में है वही मुद्दे लेकर राहुल गांधी जी निकले हैं। ये मोदी जी और अमित शाह जी के लिए संदेश है. देश में महंगाई, बेरोजगारी बढ़ रही है

Updated on: 29 Nov 2022, 08:33 PM

New Delhi:

Rajasthan News: राजस्थान CM अशोक गहलोत ने जयपुर में कहा कि जो मुद्दे देशवासियों के दिल में है वही मुद्दे लेकर राहुल गांधी जी निकले हैं। ये मोदी जी और अमित शाह जी के लिए संदेश है. देश में महंगाई, बेरोजगारी बढ़ रही है, हिंसा हो रही है ये देशहित में नहीं है. राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा बहुत शानदार निकलेगी. CM अशोक गहलोत ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री और गृह मंत्री गुजरात में जिस प्रकार घूम रहे हैं,इस प्रकार से यात्राएं वहां क्यों हो रही हैं? आप समझ सकते हैं कि इतने घबराए हुए और बौखलाए हुए हैं क्योंकि राहुल गांधी की यात्रा का संदेश इतना शानदार है.

 जयपुर में एक संयुक्त प्रेस वार्ता में राजस्थान के CM अशोक गहलोत ने कहा कि ... लेकिन देश के अंदर जो माहौल बना है वो माहौल देश में जो चुनौती, तनाव और हिंसा का माहौल है इसे लेकर जो मुद्दा राहुल जी ने पकड़ा है उसे पूरे देश ने स्वीकार किया है. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ एक संयुक्त प्रेस वार्ता में कांग्रेस MLA सचिन पायलट ने कहा कि राहुल गांधी की राजस्थान में होने वाली भारत जोड़ो यात्रा काफी यादगार रहेगी, यह एक ऐतिहासिक यात्रा होगी, हर वर्ग के लोग इस यात्रा से जुड़ेंगे। कार्यकर्ता और नेता भी इस यात्रा से जुड़ेंगे. 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि  राहुल गांधी जी ने कहा कि दोनों सम्मानित नेता हैं, अशोक गहलोत और सचिन पायलट संपत्ति हैं.