logo-image

राजस्थान: युवक के साथ मारपीट और मूत्र पिलाने के मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान के सिरोही जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र में 20 साल के युवक का अपहरण कर उसके साथ कथित मारपीट और कथित रूप से उसे मूत्र पिलाने के आरोप में छह लोगों को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है जबकि एक नाबालिग को निरूद्ध किया गया है.

Updated on: 17 Jun 2020, 09:06 AM

जयपुर:

राजस्थान के सिरोही जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र में 20 साल के युवक का अपहरण कर उसके साथ कथित मारपीट और कथित रूप से उसे मूत्र पिलाने के आरोप में छह लोगों को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है जबकि एक नाबालिग को निरूद्ध किया गया है. सर्किल निरीक्षक (सी आई) रविन्द्र सिंह ने मंगलवार को बताया कि पीडि़त युवक कालूराम देवासी (20) ने सोमवार को आरोपी लक्ष्मण, जवानाराम, भीमाराम, नवराम उफ नवीन, दरगाराम और एक नाबालिग के खिलाफ उसका अपहरण कर उसके साथ मारपीट करने और मूत्र पिलाने का मामला दर्ज करवाया था.

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने पीडि़त को भांरूदा गांव से एक कार मे अपहरण कर पालडी एम थाना क्षेत्र के सुपरणा गांव में लेजाकर मारपीट की और उसे एक बोतल में मूत्र पिलाया गया. सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें पीडि़त युवक के साथ आरोपी मारपीट और ज्यादती करते दिखाई दे रहे है.

ये भी पढ़ें: बेरहमी से पीटे गए और मूत्र पीने के लिए मजबूर किये गए दलित व्यक्ति की मौत

उन्होंने बताया कि पीडि़त युवक की ओर से दर्ज शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 365, 143, 384, 342, 323 के तहत मामला दर्ज कर मंगलवार को पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर एक नाबालिग को निरूद्ध किया गया है. उन्होंने बताया कि मंगलवार को पीडि़त का मेडिकल जांच भी करवा ली गई है. 

(भाषा इनपुट के साथ)