logo-image
लोकसभा चुनाव

राजस्थान: अजमेर के नारेली के नजदीक भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत

अजमेर के नारेली के नजदीक तेज रफ्तार प्राइवेट वोल्वो बस खड़े ट्रेलर में जाकर भिड गई, इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिन्हें अजमेर के जेएलएन अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार जारी है.

Updated on: 15 May 2022, 03:25 PM

नई दिल्ली:

अजमेर के नारेली के नजदीक तेज रफ्तार प्राइवेट वोल्वो बस खड़े ट्रेलर में जाकर भिड गई, इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिन्हें अजमेर के जेएलएन अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार जारी है. सूचना मिलने पर एडिशनल एसपी सिटी विकास सांगवान, पुलिस उपाधीक्षक उत्तर छवी शर्मा के साथ अन्य अधिकारी और जाब्ता मौके पर पहुंचे और हालातों का जायजा लिया. गंभीर लोगों को क्षेत्र वासियों की मदद से बाहर निकाल कर उन्हें अस्पताल पहुंचाया. मिली जानकारी के अनुसार घायल युवक ने बताया कि वह बस में सो रहा था अचानक बस खड़े ट्रेलर में जाकर भिड गई.

इसी बीच वो कांच तोड़कर बाहर गिर गया. घायलों में कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा में शामिल होकर अपने गांव लौट रहे केंडीडेट भी शामिल है. बाद में पुलिस ने दोनों वाहनों को हटाया और यातायात सुचारू कराया। यात्री ने बताया कि बस में करीब 30 से अधिक सवारी मौजूद थी. जिनमें से कई लोगों को चोट आई है. यात्री ने बताया कि गाड़ी का मुख्य ड्राइवर गाड़ी नहीं चला रहा था जबकि एडिशनल ड्राइवर बस चला रहा था. फिलहाल इस संबंध में पुलिस जांच में जुटी है. वहीं पुलिस उपाधीक्षक छवि शर्मा ने बताया कि बस में सवार भरतपुर निवासी ड्राइवर जगदीश और एक यात्री उदयपुर निवासी रमेश उर्फ रामकेश की मौके पर ही मौत हुई है. वही तीन लोग गंभीर घायल हुए हैं.  इनमें से कई यात्री कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने भी आए थे जिनके भी चोट लगी है.  फिलहाल इस संबंध में मृतकों के साथ ही घायलों के परिजनों को सूचना दी गई है, वही घायलों का जेएलएन अस्पताल में इलाज जारी है.