News Nation Logo

यहां पर 6 साल के बच्ची के साथ हैवानियत, पहले किया रेप फिर....

राजस्थान में एक मासूम बच्ची के साथ हैवानों ने ना सिर्फ रेप किया, बल्कि उसकी हत्या कर दी. टोंक में रविवार को उस वक्त लोग हैरान हो गए जब छह साल के मासूम बच्ची का शव झाड़ियों में फेंका देखा.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 01 Dec 2019, 10:01:43 PM
राजस्थान में छह साल की बच्ची के साथ रेप

नई दिल्ली:  

राजस्थान में एक मासूम बच्ची के साथ हैवानों ने ना सिर्फ रेप किया, बल्कि उसकी हत्या कर दी. टोंक में रविवार को उस वक्त लोग हैरान हो गए जब छह साल के मासूम बच्ची का शव झाड़ियों में फेंका देखा. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बताया जा रहा है कि छह साल की बच्ची शनिवार को स्कूल से आने के बाद अचानक गायब हो गई थी. रविवार का उसका शव घर के थोड़ी दूर झाड़ियों में मिला. घटनास्थल पर शराब की बोतल भी बरामद की गई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बच्ची के गले पर बेल्ट बंधी मिली, जो उसी के स्कूल की यूनिफॉर्म की थी. हैवानों ने बच्ची का गला बेल्ट से दबाकर मार डाला.

इसे भी पढ़ें:लंदन के एक पुल पर हुए हमले की जिम्मेदारी IS ने ली, हमलावर को अपना लड़ाका बताया

मौके पर पहुंची एफएसएल टीम ने घटना से जुड़े सबूत जुटाए. माना जा रहा है कि गांव के आसपास के ही किसी आदमी ने इस हैवानियत भरे घटना को अंजाम दिया है. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया में मामला रेप के बाद हत्या का लग रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पूरा मामला साफ हो पाएगा. पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए खोजबीन शुरू कर दी है.

और पढ़ें:आरे मामला: CM उद्धव ठाकरे का बड़ा फैसला, प्रदर्शनकारियों पर दर्ज केस होंगे वापस

बता दें कि कुछ दिन पहले हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर्स के साथ गैंगरेप हुआ और उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई. हैवानों ने शव को जला दिया. इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. तेलंगाना के सीएम ने आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की बात कही है. 

First Published : 01 Dec 2019, 10:01:43 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Rajasthan Rape Gang Rape Crime