logo-image

राजस्थान: 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, स्कूल बेल्ट से घोटा गला

राजस्थान (Rajasthan) के टोंक में 6 वर्षीय छात्रा की रेप (Rape) के बाद हत्या कर दी गई. आरोपियों ने उसके ही स्कूल बेल्ट से गला घोंटकर छात्रा को मारा डाला.

Updated on: 01 Dec 2019, 05:56 PM

टोंक:

हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर की गैंग रेप के बाद हत्या मामले से पूरा देश स्तब्ध है. मामले को लेकर पूरे देश में आक्रोश है. वहीं अब राजस्थान के टोंक जिले से बेहद घिनौनी वारदात सामने आई है. टोंक में 6 साल की एक बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई. आरोपियों ने बच्ची की स्कूल बैल्ट से ही रेप के बाद गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी. मासूम का शव रविवार को बबूल की घनी झाड़ियों में पड़ा मिला. बच्ची का शव मिलने के बाद ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया. पुलिस अधीक्षक समेत अन्य आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंः खुशखबरीः अयोध्या में शुरू हुई राम रसोई, हजारों श्रद्धालुओं को मिलेगा फ्री भोजन

शनिवार को लापता हुई थी मासूम
वारदात अलीगढ़ पुलिस थाना इलाके की है. 6 साल की बच्ची गांव के ही सरकार स्कूल में पढ़ती थी. शनिवार को बच्ची गांव से लापता हो गई थी. बच्ची घर से स्कूल गई थी. स्कूल में एक कार्यक्रम के कारण दोपहर तक वह स्कूल में ही थी. इसके बाद बच्ची का कोई पता नहीं चला. बच्ची जब घर नहीं पहुंची तो घर वालों ने उसकी तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला.

यह भी पढ़ेंः मकर संक्रांति से सोने के भव्य मंदिर में रहेंगे रामलला, चेन्नई के कास्ट कलाकार करेंगे तैयार 

झाड़ियों में मिला बच्ची का शव
रविवार को सुबह ग्रामीणों को खड़ली गांव के मंदिर के पीछे स्थित बबूल की झाड़ियों में मासूम का खून से लथपथ शव पड़ा मिला. इसकी सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई और वहां काफी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए. हत्यारों ने मासूम की हत्या उसके ही स्कूल बेल्ट से गला घोटकर की थी. मासूम का गला भी इस कदर घोटा गया कि उसकी आंखें तक बाहर आ गईं. बेल्ट उसके गले में ही लिपटा मिला.

यह भी पढ़ेंः पार्टी बैठक में हुआ फैसला, जनाधार बढ़ाएगी BSP

घटनास्थल पर पहुंचे आला अधिकारी
सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस के साथ ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा भी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए टोंक मुख्यालय के सआदत राजकीय अस्पताल भिजवा दिया है. एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है.