logo-image

लॉकडाउन के चलते एक सरकारी स्कूल में फंसी 40 साल की महिला, तीन दंरिदों ने किया गैंगरेप

जानकारी के मुताबिक महिला लॉकडाउन के चलते स्कूल में फंसी हुई थी. घटना गुरुवार रात की बताई जा रही है.

Updated on: 27 Apr 2020, 12:05 PM

नई दिल्ली:

देश में जारी लॉकडाउन के बीच 40 साल की एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. घटना राजस्थान से सवाई माधोपुर जिले की बताई जा रही है जहां एक सरकारी स्कूल में तीन लोगों ने महिला के साथ गैंगरेप किया. जानकारी के मुताबिक महिला लॉकडाउन के चलते स्कूल में फंसी हुई थी. घटना गुरुवार रात की बताई जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला पिछले एक महीने से लॉकडाउन के चलते सवाई माधोपुर में फंसी हुई थी फिर एक दिन उसने पैदल ही जयपुर स्थित अपने घर पहुंचने का फैसला लिया. महिला जयपुर के लिए पैदल निकल पड़ी. महिला चलते-चलते थक गई तो गुरुवार रात को बतोड थाना इलाके में स्थित एक सरकारी स्कूल में रुक गई जहां 3 लोगों ने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया.

शुक्रवार को महिला ने थाने में उसके साथ हुई वारदात की शिकायत दर्ज कराई और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. तीनों की पहचान ऋषिकेश मीना, लखन रेगर और कमल खरवल के तौर पर हुई है. तीनों की कोर्ट के सामने पेशी भी हो गई है. पुलिस ने बताया कि महिला का मेडिकल टेस्ट करवा लिया गया है और उनका बयान भी दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि महिला का बेटा दौसा जेल में बंद है और जयपुर में वह अकेली रहती है.